--Advertisement--

चेन्नई में होने वाले IPL मैच पर खतरा, कावेरी विवाद प्रदर्शनकारी छोड़ेंगे स्टेडियम में सांप

तमिलनाडु और कर्नाटक के बीच चल रहे कावेरी जल विवाद के चलते चेन्नई सुपरकिंग्स के बाकी सारे मैचों पर संकट गहराता जा रहा है।

Dainik Bhaskar

Apr 11, 2018, 04:54 PM IST
IPL 2018 snakes will be loose in stadium as a protest for cauvery water issue

स्पोर्ट्स डेस्क। तमिलनाडु और कर्नाटक के बीच चल रहे कावेरी जल विवाद के चलते चेन्नई सुपरकिंग्स के बाकी सारे मैचों पर संकट गहराता जा रहा है। मंगलवार को प्रदर्शनकारियों ने चेन्नई के खिलाड़ी रवींद्र जडेजा पर जूता फेंका था। बुधवार को प्रदर्शनकारियों ने चेतावनी दी है कि 20 अप्रैल को अगर चेपाक स्टेडियम में आईपीएल का मैच हुआ तो उसमें सांप छोड़ दिए जाएंगे। प्रदर्शनकारियों की अगवा टीवीके (Tamizhaga Vazhvurimai Katchi) के प्रमुख टी. वेलमुरुगन ने ये चेतावनी दी है।

इस बीच आईपीएल के चेन्नई में होने वाले 5 मैच कहीं और शिफ्ट किए जा सकते हैं। इसके लिए 4 शहरों के नाम सामने आए हैं। हालांकि कि अभी इसे लेकर कोई अधिकृत जानकारी बीसीसीआई या आईपीएल गवर्निंग बॉडी ने नहीं दी है लेकिन सूत्रों के मुताबिक विशाखापट्टनम, राजकोट, पुणे और त्रिवेंद्रम में ये मैच शिफ्ट किए जा सकते हैं। मंगलवार को हुए विवाद और प्रदर्शनकारियों की ओर से लगातार मिल रही धमकियों के बाद आईपीएल मैच शिफ्ट करने को लेकर विचार किया जा रहा है।

मुरुगन ने ये साफ किया है कि ऐसा सिर्फ विरोध जताने के लिए किया जा रहा है। स्टेडियम में जो सांप छोड़े जाएंगे वो जहरीले नहीं होंगे। हमारा इरादा किसी को नुकसान पहुंचाने का नहीं है। 20 अप्रैल को यहां चेन्नई सुपरकिंग्स का मुकाबना राजस्थान रॉयल्स के साथ होगा। मंगलवार को चेपाक स्टेडियम में हुए चेन्नई और कोलकाता के मैच में भी भारी सुरक्षा लगाई गई थी। करीब 4000 पुलिस कर्मी तैनात थे। फिर भी मैच के दौरान चेन्नई के खिलाड़ी रवींद्र जडेजा पर एक प्रदर्शनकारी ने जूता फेंक दिया था। मैच के पहले भी प्रदर्शनकारियों और पुलिस के बीच स्टेडियम के बाहर ही झड़प भी हुई थी और पुलिस को बल प्रयोग करना पड़ा था। इस मुद्दे पर अभिनेता रजनीकांत ने भी प्रदर्शनकारियों से बुधवार को अपील की है कि कावेरी जल विवाद का हल हिंसा से नहीं हो सकता।

टीवीके चीफ टी. वेलमुरुगन जिन्होंने स्टेडियम में सांप छोड़ने की धमकी दी है। टीवीके चीफ टी. वेलमुरुगन जिन्होंने स्टेडियम में सांप छोड़ने की धमकी दी है।
न्यूज एजेंसी द्वारा किया गया ट्विट। न्यूज एजेंसी द्वारा किया गया ट्विट।
X
IPL 2018 snakes will be loose in stadium as a protest for cauvery water issue
टीवीके चीफ टी. वेलमुरुगन जिन्होंने स्टेडियम में सांप छोड़ने की धमकी दी है।टीवीके चीफ टी. वेलमुरुगन जिन्होंने स्टेडियम में सांप छोड़ने की धमकी दी है।
न्यूज एजेंसी द्वारा किया गया ट्विट।न्यूज एजेंसी द्वारा किया गया ट्विट।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..