--Advertisement--

पुर्तगाली टीम की नींद खराब करने रात भर होटल के बाहर शोर मचाते रहे ईरानी फैन्स, रोनाल्डो ने शांत रहने की अपील की, फिर भी नहीं माने

पुर्तगाल को अगले दौर में जाने के लिए ड्रॉ ही काफी, जबकी ईरान की टीम को जीत जरूरी।

Danik Bhaskar | Jun 25, 2018, 08:08 PM IST

इंटरनेशनल डेस्क/रूस: पुर्तगाल और ईरान के बीच ग्रुप बी का अहम मुकाबला मोरदोविया एरिना में सोमवार की रात 11.30 बजे से खेला जाना है। लेकिन, ईरानी प्रशंसकों ने मैच से पहले ही अपनी टीम का पलड़ा भारी रखने की जी-तोड़ कोशिश कर डाली। रविवार को ईरानी प्रशंसकों ने उस होटल के बाहर रातभर शोर मचाया, जहां पुर्तगाली टीम ठहरी हुई थी। ये शोर इतना तेज था कि पुर्तगाल के कप्तान क्रिस्टियानो रोनाल्डो को खुद फैन्स से शांत रहने की अपील करनी पड़ी। लेकिन इसके बावजूद प्रशंसक नहीं माने। प्रशंसकों की मंशा यह थी कि शोर के कारण पुर्तगाल के खिलाड़ी रात को ठीक से सो नहीं पाएंगे। इससे ईरान की टीम को मुकाबला करने में अासानी रहेगी।

सरांस्क पुलिस ने बताया कि होटल के बाहर शोर मचने की शिकायत हमें रात करीब 11 बजे मिली, जब ईरानी प्रशंसकों की एक टोली ने जोर-जोर से गाना शुरू कर दिया। इसके बाद रोनाल्डो को खुद दखल देना पड़ा। पुर्तगाल के टीवी आरटीपी ने ईरानी प्रशंसकों से रोनाल्डो की अपील का वीडियो रिकॉर्ड किया। इसमें रोनाल्डो खिड़की के पार से प्रशंसकों को शांत रहने की अपील करते नजर आ रहे हैं। पुलिस को फैन्स की हरकतों पर काबू पाने के लिए आस-पास की सड़कें ब्लॉक करनी पड़ीं।