Hindi News »Khabre Zara Hat Ke »OMG» Is Dinosaur Seen In Rajasthan, Video Goes Viral

राजस्थान में डायनासोर दिखने के वायरल वीडियो का सच

थोड़ा ध्यान दीजिए, वीडियो की परतें खुलने लगेंगी

dainikbhaskar.com | Last Modified - May 27, 2018, 06:47 PM IST

    • देखिए वीडियो

      हटके डेस्क: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है। दावा किया जा रहा है कि वीडियो राजस्थान के जोधपुर जिले के बिलाड़ा गांव का है। जहां खेत में विशालकाय डायनासोर देखा गया है। वायरल मैसेज में कहा जा रहा है कि डायनासोर को शिवजी सिरवी नाम के शख्स ने अपने मोबाइल फोन में कैद किया है, इस मैसेज को ज्यादा से ज्यादा लोगों को शेयर करने की अपील भी की जा रही है..अब हर कोई इस वीडियो की सच्चाई जानना चाहता है, ऐसे में सवाल उठता है कि क्या वाकई डायनासोर खेत में आया था?

      - वीडियो को गौर से सुनिए जिसमें एक शख्स कहता हुआ सुनाई दे रहा है कि ये वीडियो पंजाब के तरणताल शहर का है यानी इस वीडियो के राजस्थान का होने का दावा पहले ही झूठ साबित हो जाता है।
      -वीडियो तो असली है लेकिन उसमें दिख रहा डायनासोर नकली है, क्योंकि डायनासोर के पंजों के निशान भी खेत में नजर नहीं आ रहे हैं, इसका मतलब ये है कि पहले खेत का वीडियो बनाया गया फिर डायनासोर को रखा गया । इससे मैसेज और उसमें किया जा रहा दावा झूठा साबित होता है ।
    • राजस्थान में डायनासोर दिखने के वायरल वीडियो का सच
      +1और स्लाइड देखें
    Topics:
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

    More From OMG

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×