• Hindi News
  • Bihar
  • Jamui
  • Lakshmipur News isolation wards constructed in 13 panchayats besides high school bangardih

उच्च विद्यालय बंगरडीह के अलावा 13 पंचायतों में बनाए गए आइसोलेशन वार्ड

Jamui News - कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों से बचाव के लिए डीएम धर्मेन्द्र कुमार के निर्देश पर बीडीओ अतुल प्रसाद की अगुवाई...

Mar 27, 2020, 07:26 AM IST
Lakshmipur News - isolation wards constructed in 13 panchayats besides high school bangardih

कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों से बचाव के लिए डीएम धर्मेन्द्र कुमार के निर्देश पर बीडीओ अतुल प्रसाद की अगुवाई में बंगरडीह स्थित उच्च विद्यालय के अलावा प्रखंड के कुल 13 पंचायतों में स्थित अलग अलग विद्यालयों में आइसोलेशन वार्ड बनाए गए। जिम्मेदारी संबंधित संकुल समन्वयकों को दी गई। बीडीओ अतुल प्रसाद ने अंचलाधिकारी मनोज कुमार व थानाध्यक्ष राजकुमार के साथ मिलकर सभी आइसोलेशन वार्ड का निरीक्षण किया और इस दौरान वहां मौजूद संकुल समन्वयकों को जरूरी एहतियात बरतने की सलाह दी। ऐसे लोग जिन्हें बीमारी की शिकायत होगी आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया जाएगा और 14 दिनों तक रखकर उसके संक्रमित होने के सत्यता की जांच की जाएगी।

इन स्कूलों में बनाया गया आइसोलेशन वार्ड

बीडीओ अतुल प्रसाद के अनुसार प्रखंड के मटिया पंचायत के लिए उत्क्रमित मध्य विद्यालय बदरौट,गौरा के लिए उत्क्रमित मध्य विद्यालय दीघरा,मडैया पंचायत के लिए उत्क्रमित मध्य विद्यालय मडैया, चिनवेरिया के लिए उत्क्रमित मध्य विद्यालय चिनवेरिया नजारी के लिए मध्य विद्यालय लक्ष्मीपुर,हरला पंचायत के लिए उत्क्रमित मध्य विद्यालय हरला,ककनचोर पंचायत हेतु उत्क्रमित मध्य विद्यालय सोनदीपी, खिलार के लिए उत्क्रमित मध्य विद्यालय खिलार,मोहनपुर पंचायत के लिए उत्क्रमित मध्य विद्यालय तेतरिया चौडीहा,काला पंचायत के लिए राजकीय बुनियादी विद्यालय जिनहरा,दिग्घी के लिए उत्क्रमित मध्य विद्यालय सबलपुर,पिडरौन पंचायत के लिए मध्य विद्यालय पिडरौन व आनंदपुर पंचायत के उत्क्रमित मध्य विद्यालय दुबरातरी में आइसोलेशन वार्ड बनाया गया है।

आइसोलेशन वार्ड के लिए स्कूल का निरीक्षण करते बीडीओ।

X
Lakshmipur News - isolation wards constructed in 13 panchayats besides high school bangardih

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना