बॉलीवुड मुम्बई

--Advertisement--

मैंने दीपिका को 'बिगबॉस' के घर में गरिमा बनाए रखने की सलाह दी है: शोएब इब्राहिम

दीपिका कक्कड़ की बिग बॉस के घर में प्रवेश करने से पहले आंखें नम थी क्योंकि वे शादी के बाद पहली बार पति से अलग हो रही थीं।

Dainik Bhaskar

Sep 19, 2018, 02:09 PM IST
husband Shoaib Ibrahim says I've advised Dipika to not lower her dignity inside BB12
किरन जैन
टेलीविजन एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ की बिग बॉस के घर में प्रवेश करने से पहले आंखें नम थी क्योंकि वे शादी के बाद पहली बार पति से अलग हो रही थीं। शोएब को लगता है कि दीपिका बहुत इमोशनल हैं लेकिन, वे उतनी ही स्ट्रॉन्ग भी हैं। हर तरह की परिस्थितियों का सामना आसानी से कर सकती हैं। शोएब उम्मीद कर रहे हैं कि वे फिनाले तक जरूर पहुंचेंगी।
दैनिक भास्कर के साथ इंटरव्यू में शोएब इब्राहिम ने बताया कि, 'जिस तरह से दीपिका गेम खेल रही हैं उससे मुझे पूरी उम्मीद है कि वे फाइनल तक पहुंचेगी। वे किसी भी परिस्थिती में अपना नेचर चेंज नहीं करेंगी। एक स्ट्रॉन्ग महिला है और अच्छी तरह जानती हैं कि अपने आसपास के लोगों को नियंत्रण में कैसे रखना है। अभी तो शुरूआत है लेकिन, मुझे पूरा यकीन है कि वो ओडियंस का दिल जीतने में सफल रहेंगी। अपनी पोजिटिव इमेज की छाप छोड़कर जाएंगी'।
बता दें कि शुरुआत में मेकर्स ने दोनों को इस शो के लिए अप्रोच किया था। लेकिन, बाद में दीपिका ने शो के लिए हां की। इसका कारण शोएब बताते हैं, 'मेरे पिता की तबियत ठीक नहीं है इसलिए हम दोनों में से किसी एक को उनके साथ रहना जरूरी है। ऐसा संभव नहीं था कि हम दोनों अपना फोन बंद करके शो में हिस्सा लें। किसी एक को घर में रहकर उनका और दूसरे फैमिली मेंबर्स का ख्याल रखना होगा। काफी सोच-विचार करेन के बाद हमने फैसला किया कि दीपिका शो में जाएंगी। यह हम सभी के लिए टफ डिसीजन था क्योंकि वे बहुत अच्छी तरीके से घर की जिम्मेदारी निभा रही थीं। अब उनकी जगह मुझे सब संभालना होगा'।
पिछले सीजन में शो के कंटेस्टेंट को कई सारे उतार-चढ़ावों से गुजरना पड़ा है जिसमें उनका मेकओवर भी हुआ है। कई बार यह मेकओवर निगेटिव साबित हुआ तो कई बार पॉजिटिव। जब इस बारे में शोएब से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, 'दीपिका अपनी लिमिटेशन जानती हैं, वे कभी अपनी लाइन को क्रॉस नहीं करेंगी। बिग बॉस के घर में उन्हें कई चीजों का सामना करना पड़ेगा क्योंकि वहां अगल-अलग बैकग्राउंड और अलग विचारों के लोग है। लेकिन, मैं जानता हूं कि वे छोटी-छोटी बातों पर रिएक्ट नहीं करेंगी। मैंने उनको शांत रहने और अपनी गरिमा बनाए रखने की सलाह दी है'।
कंट्रोवर्सी के अलावा ये शो लव अफेयर्स के लिए भी जाना जाता है। पिछले सीजन में हमने देखा कि कैसे लव त्यागी ये जानते हुए कि हिना खान, रॉकी जायसवाल के साथ रिलेशनशिप में हैं फिर भी उनके साथ खुले तौर पर फ्लर्ट करते रहे। क्या शोएब इस तरह का ड्रामा देखने के लिए तैयार हैं? देखिए, दीपिका अपनी सीमाओं को जानती हैं। अगर कोई उनसे फ्लर्ट करने की कोशिश करता है या अपनी लिमिट को क्रॉस करता है तो वे इसका जवाब जरूर देगी। बाकी लोगों को उनकी खूबसूरती को एंजॉय करने दो।
शोएब, वाइफ के अलावा किसको स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट के तौर पर देखते हैं? देखिए 'खेल शुरू हो चुका है और लोग यहां सिचुएशन के हिसाब से चेंज होंगे। मैं कई लोगों को व्यक्तिगत रूप से जानता हूं, विश्वास कीजिए दीपिका सबके बीच में इस शो को जीतने की प्रबल दावेदार हैं'।

X
husband Shoaib Ibrahim says I've advised Dipika to not lower her dignity inside BB12
Click to listen..