जसदीप सयान मिस्टर और सिमरन गरचा मिस मिलेनियम चुनी गईं

Panchkula Bhaskar News - सेंट विवेकानंद मिलेनियम स्कूल एच.एम.टी. पिंजौर में ग्यारहवीं के छात्रों ने अपने सीनियर्स को न्यू सीज़न्स...

Jan 16, 2020, 07:40 AM IST
Pinjore News - jasdeep sayan mr and simran garacha elected miss millennium
सेंट विवेकानंद मिलेनियम स्कूल एच.एम.टी. पिंजौर में ग्यारहवीं के छात्रों ने अपने सीनियर्स को न्यू सीज़न्स रेस्टारेंट में भावभीनी विदाई दी। कार्यक्रम का शुभारंभ स्वागत गीत से हुआ। स्कूल की परंपरा अनुसार बारहवीं कक्षा को कनक - स्वर्णिम आभा नाम दिया गया और कनक बैच ने केक काटकर आज के दिन को यादगार बनाया और इन पलों में अपनी रंगारंग प्रस्तुतियों से मिठास घोली। जूनियर्स ने अपने सभी सीनियर्स को आधुनिक धुनों पर खूब झुमाया। उनके व्यक्तित्व को बढ़ाते हुए ग्यारहवीं के छात्रों ने अपने सीनियर को विभिन्न टाइटल्स भी दिए। इसी प्रकार बारहवीं के छात्रों ने भी अपने सभी अध्यापकों को अपना स्नेह कार्ड देकर दिखाया। मखमली पोशाकों में सजे बारहवीं के छात्रों ने रैंप वाक में अपनी-अपनी छवि को खूब दर्शाया। जसदीप सयान को मिस्टर मिलेनियम और सिमरन गरचा को मिस मिलेनियम से नवाजा गया।

उप विजेता का स्थान क्रमश: सागर राठी व निहारिका खोसला ने प्राप्त किया। सुनाली को स्टार आइकन आफ द ईवनिंग और केशव सैणी को मिस्टर डेक्टरस व महताब जीत कौर को मिस डेक्टरस घोषित किया गया और राशी शर्मा को प्रिंसिपल अवार्ड से सम्मानित किया गया। गुंजन को मिस बेनोवेलेंट और इशिता को मिस सेल्युटरी अवार्ड से नवाजा गया। कनक बैच ने जिज्ञासा से भरी रोचक खेल का भी लुत्फ लिया। इस समय सभी के मुख पर आत्मविश्वास की आभा झलक रही थी।

वे सभी स्वयं को सामाजिक परिपाटी में सुव्यवस्थित करने के अनुभव एकत्रित कर रहे थे। मुख्य छात्र जसदीप सयान ने भाव विभोर शब्दों में अपने अध्यापकों के प्रति आभार प्रकट किया। उनसे सीखी हुई बातें हम सभी बच्चों को हमेशा रोशनी देती रहेंगी। इसी प्रकार साक्षी सागर की कविता के खट्टे मीठे अनुभवों ने सभी बच्चों को बीते हुए समय की यादें ताजा करवा दी।

प्राचार्य पीयूष पुंज ने कनक बैंच को बधाई देते हुए सदैव अनुशासित जीवन जीने की प्रेरणा दी। स्कूल निदेशिका कमल राय ने सभी विद्यार्थियों को भविष्य में सत्यपथ पर चलकर सफल होने की सीख दी और बोर्ड कक्षाओं में बेहतरीन प्रदर्शन की कामना की। अंत में सभी अध्यापकों ने छात्रों को सफल भविष्य के लिए आशीर्वाद दिया। वहीं बारहवीं के बच्चे स्कूल को छोड़ जाने को लेकर काफी दुखी भी नज़र आ रहे थे। बच्चों ने स्कूल में बीतीं सुंदर यादों को भी सबके साथ सांझा किया। अध्यापकों ने बच्चों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

स्कूल में विदाई समारोह में चुने गए मिस्टर और मिस मिलेनियम

X
Pinjore News - jasdeep sayan mr and simran garacha elected miss millennium
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना