दो कोठियों से 33 लाख की ज्वेलरी व कैश चोरी, छत से अंदर घुसे थे चोर

Mohali Bhaskar News - एक महीने के लिए कनाडा से घर छुट्टी पर आए बेटे को एयरपोर्ट चढ़ाने के लिए घरवाले गए थे। घर वापस पहुंचे तो चोर 12 लाख की...

Feb 15, 2020, 07:35 AM IST
Mohali News - jewelery and cash stolen from two cells thieves entered inside the roof

एक महीने के लिए कनाडा से घर छुट्टी पर आए बेटे को एयरपोर्ट चढ़ाने के लिए घरवाले गए थे। घर वापस पहुंचे तो चोर 12 लाख की ज्वेलरी व कैश ले गए थे। इसके अलावा चोरों ने सेक्टर-69 की कोठी नंबर 2106 के बाद 2522 को निशाना बनाया और यहां से 21 लाख रुपए की ज्वेलरी व कैश ले उड़े। दाेनाें कोठियों में चोर दूसरी कोठियों की छत से चढ़कर एंटर हुए। साइकिल पर आए दोनों चोर कोठी नंबर 2105 में लगे सीसीटीवी कैमरों में भी कैद हुए। सुधीर माेंगा ने यह फुटेज फेज-8 थाना पुलिस को दे दी है। लेकिन फुटेज होने के बावजूद पुलिस अफसरों को पकड़ना तो दूर उनकी पहचान तक नहीं कर पाई। कोठी नंबर 2106 के ऑनर सुधीर मोंगा के बेटे अंश ने बताया कि चोर उनकी कोठी की सीढ़ियों से रूम में एंटर हुए। अलमारी से ज्वेलरी व कैश निकाला। चोरों ने कोठी में मात्र 2 कमरों का ही सामान खंगाला। इनमें एक रूम उनके मां-बाप का है और दूसरा अंश का। जबकि कोठी के अन्य सारे कमरे खाली हैं। वहां पर चोर गए तक नहीं। चोर ज्वेलरी व कैश चोरी करने के बाद जाते समय ड्राइंग रूम में लगा डीवीआर भी उतार कर साथ ले गए। चोरों को पता था कि मोबाइल उनके लिए घातक बन सकता है इसलिए वहां पड़ा आईफोन नहीं लेकर गए और न ही लैपटॉप लिया। अंश ने बताया कि घटना 25 जनवरी रात की है। उसी दिन चोरों ने उनकी कोठी की बैक साइड बनी कोठी 2522 में भी लाखों की चोरी की।

दूसरा अंश का। जबकि कोठी के अन्य सारे कमरे खाली हैं। वहां पर चोर गए तक नहीं। चोर ज्वेलरी व कैश चोरी करने के बाद जाते समय ड्राइंग रूम में लगा डीवीआर भी उतार कर साथ ले गए। चोरों को पता था कि मोबाइल उनके लिए घातक बन सकता है इसलिए वहां पड़ा आईफोन नहीं लेकर गए और न ही लैपटॉप लिया। अंश ने बताया कि घटना 25 जनवरी रात की है। उसी दिन चोरों ने उनकी कोठी की बैक साइड बनी कोठी 2522 में भी लाखों की चोरी की।

X
Mohali News - jewelery and cash stolen from two cells thieves entered inside the roof
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना