• Home
  • Entertainment News
  • News
  • जाह्नवी कपूर ने एयरपोर्ट पर पहनी इतनी महंगी टी-शर्ट, Jhanvi Kapoor oversized T Shirt enough to buy smartphones:
--Advertisement--

जाह्नवी ने पहनी इतनी महंगी टी-शर्ट कि इतने में खरीदे जा सकते हैं 3 स्मार्टफोन, ढील-ढाली टी-शर्ट पर लिखा थी मजेदार चीज

'कुछ कुछ होता है-2' में जाह्नवी बनेंगी हीरोइन

Danik Bhaskar | Sep 11, 2018, 03:29 PM IST

मुंबई. जाह्नवी कपूर को सोमवार शाम मुंबई एयरपोर्ट पर पापा बोनी कपूर और बहन खुशी कपूर के साथ स्पॉट किया गया था। जाह्नवी ने इस दौरान ओवरसाइज व्हाइट slogan t-shirt और रिप्ड जींस पहना हुआ था। उनकी इस कूल टी-शर्ट की कीमत 295 डॉलर है यानी इसके लिए जाह्नवी ने 21,386 रु. खर्च किए हैं। जाहिर है जाह्नवी की टी-शर्ट की कीमत में आसानी से कई बड़ी कंपनी के ठीकठाक 3 स्मार्टफोन खरीदे जा सकते हैं। उनकी टी-शर्ट पर लिखा नोट भी कमाल का था। इसपर लिखा था, "I didn’t know what to wear today, so I put on this designer t-shirt"। बता दें, कपूर फैमिली वॉशिंगटन से लौटी है। यहां वे फिल्म फेस्टिवल अटेंड करने गई थी जहां जाह्नवी को सम्मानित किया गया। मां के कपड़े भी पहनती हैं जाह्नवी...


- कुछ दिन पहले जाह्नवी को मॉ श्रीदेवी का एक पुराना सलवार-सूट पहने देखा गया था। जाह्नवी ने सूट के प्रिंटेड पिंक दुपट्टे को ठीक मां की तरह ही कैरी किया था।
- यही नहीं, डेथ के बाद श्रीदेवी को फिल्म 'मॉम' के लिए नेशनल अवॉर्ड दिया गया था। इसे लेने बोनी दोनों बेटियों जाह्नवी और खुशी के साथ पहुंचे थे।
- इस दौरान भी जाह्नवी ने क्रीम एंड रेड कलर की श्रीदेवी की एक पुरानी साड़ी पहनी थी। जिसमें वे बेहद गॉर्जियस लग रही थीं।
- 'धड़क' से डेब्यू कर चुकीं जाह्नवी कपूर जल्द करन जौहर की फिल्म 'तख्त' में नजर आएंगी। इसी बीच खबरें ये भी आ रही हैं कि अगर करन फिल्म 'कुछ कुछ होता है' का सीक्वल बनाते हैं तो वे जाह्नवी को फिल्म में कास्ट करेंगे।
- दरअसल करन ने एक इंटरव्यू के दौरान ये बात कही कि अब अगर वे फिल्म का सीक्वल बनाएंगे तो जाह्नवी कपूर, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को कास्ट करेंगे।