झाविमो सिल्ली कोर कमेटी की बैठक, विस चुनाव पर चर्चा

News - झाविमो सिल्ली विधानसभा कोर कमेटी की बैठक शनिवार को पार्टी कार्यालय मुरी में सिल्ली विधानसभा प्रभारी प्रभारी...

Nov 10, 2019, 07:56 AM IST
झाविमो सिल्ली विधानसभा कोर कमेटी की बैठक शनिवार को पार्टी कार्यालय मुरी में सिल्ली विधानसभा प्रभारी प्रभारी उमेश महतो के अध्यक्षता में हुई। बैठक में मुख्य अतिथि पार्टी के रांची ग्रामीण जिला अध्यक्ष प्रभुदयाल बड़ाईक उपस्थित थे। बैठक में सिल्ली प्रखंड अध्यक्ष राजू महतो, अनगड़ा प्रखंड अध्यक्ष संजय बड़ाईक, राहे प्रखंड अध्यक्ष दीपक कुमार महतो, सोनाहातू प्रखंड अध्यक्ष प्रकाश महतो उपस्थित थे। बैठक में आजसु एवं जेएमएम के दर्जनों कार्यकर्ता जिलाध्यक्ष प्रभुदयाल बड़ाईक के समक्ष झाविमो की सदस्यता ग्रहण किया।

बैठक को सं‍बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष ने कहा झारखंड की जनता इस बार बाबूलाल मरांडी को फिर से मुख्यमंत्री बनाने का मन बना चुकी है। इस बार सिल्ली की जनता भी कंघी से झारखंड और अपने विधानसभा को संवारने की ठानी है। उन्होंने कहा कि बाबूलाल मरांडी ही राज्य का विकास कर सकते हैं। इसलिए ुनके हाथ को मजबूत बनाना है. वर्तमान सरकार किसी तरह का विकास नहीं कर सकी। केवल लोगों को विकास के नाम पर बरगलाती रही। लेकिन अब जनता जाग चुकी है और इस बार के चुनाव में जवाब देगी।

बैठक को विधानसभा प्रभारी उमेश महतो ने भी सं‍बोधित किया एवं बैठक में सभी कार्यकर्ताओं ने झाविमो को सिल्ली विधानसभा में जिताने का संकल्प लिया। इस मौके पर खगेश्वर महतो, अभय प्रसाद, संजय जुरवार, अशोक कुमार महतो, जगदीश मंडल, कुणाल बड़ाईक, शंभूनाथ मुंडा, अरविंद बड़ाईक, अजय महतो, रामा पुराण, मनोज बेदिया, पुरेन्दर बेदिया, अर्जुन बेदिया ,महकम महतो, प्रेम कुमार महतो आदि उपस्थित थे।

बैठक में उपस्थित जिलाध्यक्ष, सिल्ली विधानसभा प्रभारी एवं कार्यकर्ता।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना