अगर आपके होंठ फड़कने लगें तो समझें ऐसे मिलेगा आपको पैसा / अगर आपके होंठ फड़कने लगें तो समझें ऐसे मिलेगा आपको पैसा

जी हां आपके होठों की फड़कन बता देगी कि आपको पैसा कब और कैसे मिलने वाला है? भविष्य जानने का एक तरीका और भी जिसे शरीर सर्वांग ज्योतिष भी कहा जाता है।

धर्म डेस्क. उज्जैन

Jan 13, 2012, 12:31 PM IST
jyts if you think that your lips will quiver you money

जी हां आपके होठों की फड़कन बता देगी कि आपको पैसा कब और कैसे मिलने वाला है? भविष्य जानने का एक तरीका और भी जिसे शरीर सर्वांग ज्योतिष
भी कहा जाता है। वैसे तो ज्योतिष के कई प्रकार है जिसमें हस्त ज्योतिष, अंगज्योतिष, तिल ज्योतिष, स्वप्र ज्योतिष, आदि प्रमुख है। अंगो का फड़कना भी ज्योतिष के अनुसार शुभ व अशुभ संकेत और भविष्य में घटने वाली घटनाओं की तरफ इशारा करते हैं।
कुछ अंगों जैसे होंठ, कपाल, आंखे आदि को शुभ अंग माना गया है इनका फड़कना अ'छा माना जाता है तो आइए जानते हैं किस अंग का फड़कना ज्योतिष के अनुसार शुभ है और किसका अशुभ।

- होंठों का फड़कना किसी प्रिय वस्तु के मिलने का संकेत है।
- अगर आपका उपर वाला होंठ फड़क रहा है तो आपको कुछ ही दिनों में भोजन संबंधी प्रिय वस्तु मिलने के योग बन रहें हैं।
- आपके होठों का दाहिना कोना अगर फड़कता है तो आपको अचानक धन लाभ होने के योग बनेंगे। ये धन लाभ आपको मित्रों से हो सकता है।
- अगर होंठ का बायां कोना फड़क रहा है तो प्रिय वस्तु खो जाने के योग बनेंगे।
- आपका निचला होंठ फड़कना स्त्री सुख और पैसों का सुख मिलने का इशारा होता है। ये पैसा आपको किसी स्त्री से मिलने वाला होता है।
- दोनों होठों का फड़कना सुख और सम्मान देने वाला होता है। अगर आपके दोनों होंठ एक साथ फड़कते हैं तो आपको पैसा और किस्मत का सुख मिलता है। ऐसा पैसा आपको अचानक किसी अंजान व्यक्ति से मिलेगा।



X
jyts if you think that your lips will quiver you money
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना