--Advertisement--

लोगों को खास तरह से गले लगाकर रिलैक्स कराती है ये महिला, इस अजीब काम से कमा रही 28 लाख रु

Dainik Bhaskar

Jan 13, 2019, 02:51 PM IST

अजीब सर्विस को लेकर हैं कुछ कड़े नियम, ब्वॉयफ्रेंड को भी नहीं है दिक्कत

वॉशिंगटन. दुनियाभर में पैसे कमाने के लिए लोग किसी भी हद तक गुजरने तैयार है। एक ऐसा ही काम कर रही है अमेरिका के कैनजस शहर में रहने वाली मैरी, जिसे जानकर लोग हैरान रह जाते हैं। ये महिला लोगों को खास तरह से गले लगाकर प्यार से सुलाने के पैसे लेती है। इसके लिए वो हर घंटे 80 डॉलर (करीब 6000 रु) कमाती है। इस अजीबोगरीब सर्विस के लिए महिला अब इंटरनेट सेंसेशन भी बन चुकी है। खास बात ये है कि महिला के ब्वॉयफ्रेंड को उसके इस काम से कोई दिक्कत नहीं है।


- मैरी लोगों को हग करने और लिपटकर सुलाने की सर्विस देकर सालभर में करीब 28 लाख की कमाई कर रही है। दरअसल, मैरी एक प्रफेशनल कडलर हैं जो अपनी इस सर्विस के जरिए लोगों को रिलैक्स फील कराती हैं।

- मैरी कहती हैं कि ऐसा करने से बॉडी से ऑक्सीटोसिन हॉर्मोन रिलीज होता है, जो न सिर्फ एक व्यक्ति को खुशी महसूस करवाता है बल्कि स्ट्रेस और डिप्रेशन कम करता है। मैरी का एक सेशन 1 घंटे से 4 घंटे तक का होता है।


आगे पढ़ें, इस सर्विस में है कस्टमर्स के लिए कड़े नियम...



इस सर्विस में है कस्टमर्स के लिए कड़े नियम... इस सर्विस में है कस्टमर्स के लिए कड़े नियम...

इस सर्विस को देने से पहले मैरी कस्टमर से एक एग्रीमेंट में साइन कराती हैं, जिसमें कुछ शर्तें लिखी होती हैं। जैसे कि क्लाइंट्स को पूरे वक्त कपड़ों में होना चाहिए और सेशन के दौरान किसी भी तरह का कोई फिजिकल डिजायर नहीं होना चाहिए। गर्मियों में शॉर्ट्स चल सकते हैं, लेकिन ये ज्यादा छोटे नहीं होने चाहिए। 

मैरी के पास लगती है दुखी लोगों की लाइन मैरी के पास लगती है दुखी लोगों की लाइन

मजेदार बात तो यह है कि मैरी के पास जो लोग आते हैं उनमें सिंगल से लेकर शादीशुदा और विधवा तक शामिल हैं। वे लोग भी मैरी के पास आते हैं, जो अपनी शादीशुदा ज़िंदगी में बेहद खुश हैं। मैरी खुद भी रिलेशनशिप में हैं, लेकिन उनके ब्वॉयफ्रेंड को इस काम से कोई परहेज नहीं।

ये कोई सेक्शुअल एक्टिविटी नहीं ये कोई सेक्शुअल एक्टिविटी नहीं

मैरी ने कहा, मेरे ब्वॉयफ्रेंड को मेरे इस काम के बारे में पता है। उसे इससे कोई परिशानी नहीं है। वो जानता है कि ये कोई सेक्शुअल एक्टिविटी नहीं है।

X
इस सर्विस में है कस्टमर्स के लिए कड़े नियम...इस सर्विस में है कस्टमर्स के लिए कड़े नियम...
मैरी के पास लगती है दुखी लोगों की लाइनमैरी के पास लगती है दुखी लोगों की लाइन
ये कोई सेक्शुअल एक्टिविटी नहींये कोई सेक्शुअल एक्टिविटी नहीं
Astrology

Recommended