बॉलीवुड मुम्बई

--Advertisement--

करण के धर्मा प्रोडक्शन ने रिन्यू किया शशांक का कॉन्ट्रैक्ट

डायरेक्टर शशांक खेतान ने प्रोड्यूसर करण जौहर के धर्मा प्रोड्क्शंस के साथ सफल फिल्में बनाई हैं।

Dainik Bhaskar

Sep 22, 2018, 04:21 PM IST
Shashank's contract  renews by Karan's Dharma Productions

करण जाैहर के धर्मा प्रोडक्शंस ने डायरेक्टर शशांक खेतान का कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू कर दिया है। शशांक की पिछली फिल्म 'धड़क' को बॉक्स ऑफिस पर मिली सफलता के बाद यह कदम उठाया गया है। इसका मतलब यह है कि अगले कुछ और साल शशांक धर्मा के लिए ही फिल्में बनाते रहेंगे। इस बात की आधिकारिक पुष्टि खुद शशांक खेतान ने की है।


शशांक ने बताया, 'मेरा कॉन्ट्रैक्ट हाल ही में रिन्यू हुआ है। इसको लेकर कोई हार्ड एंड फास्ट रूल नहीं है कि मैं किसी और के साथ एसोसिएट नहीं हो सकता। मगर मैं खुद इस बैनर के साथ सात जन्मों का साथ चाहता हूं। इसी बैनर के चलते मेरी फिल्मों को मास ऑडियंस मिल सकी है वर्ना 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' से पहले भी मैंने एक फिल्म बनाई थी। वह तो आज तक रिलीज भी नहीं हो पाई, डिब्बाबंद होकर रह गई। शायद इस वजह से क्योंकि उसके पीछे धर्मा जैसी बैकिंग नहीं थी। हमें ढंग की मार्केटिंग नहीं मिल पाई। उस फिल्म का नाम था 'शेरवानी कहां है'। शशांक ने आगे बताया, 'फाइनली जब करण का साथ मिला तो फिल्म मेकिंग काफी आसान हुई। अपने मिजाज की और अपने तरीके से फिल्में बनाने की छूट उनसे ही मिली। ऐसी फिल्में बनाने की समझ और बेहतर हुई, जिनकी रीच फैमिली ऑडियंस में है। जिनकी सैटेलाइट और डिजिटल पर रिकॉल वैल्यू अच्छी है।


ताकि राइटर-डायरेक्टर का साथ बना रहे

बता दें, बीतें कुछ वर्षों में धर्मा, इरॉस, फॉक्स और यशराज प्रोडक्शंस समेत कई अन्य प्रोडक्शन हाउसेज स्ट्रैटिजिकली इस तरह के कॉन्ट्रैक्ट्स सामने लाए हैं। इनके जरिए वे हिट फिल्में देने वाले राइटर-डायरेक्टर्स के साथ बने रहते हैं। यशराज ने जहां मनीष शर्मा और शरत कटारिया जैसे डायरेक्टर्स के साथ कॉन्ट्रैक्ट किया हुआ है। वहीं इरॉस का ऐसा ही नाता आनंद एल राय के साथ है।

X
Shashank's contract  renews by Karan's Dharma Productions
Click to listen..