विज्ञापन

21 महीने के हुए तैमूर अब करीना शुरू करेंगी दूसरे बच्चे की प्लानिंग, बेस्ट फ्रेंड अमृता बोलीं- बेबो जब प्रेग्नेंट होगी मैं देश छोड़कर चली जाऊंगी

Dainik Bhaskar

Sep 11, 2018, 11:36 AM IST

करीना ने खुद किया चैट शो में खुलासा

Kareena Kapoor revealed in chat show planning second pregnancy: bebo best friend scared by her this decision
  • comment

मुंबई. करीना कपूर खान और सैफ अली खान हाल ही में फैमिली हॉलिडे एन्जॉय कर मालदीप से मुंबई लौटे हैं। अब करीना को लेकर खबरें आ रही हैं कि वे दूसरा बेबी प्लान कर रही हैं। दरअसल करीना रीसेंटली अपनी क्लोज फ्रेंड अमृता अरोड़ा के साथ ट्रेड एनालिस्ट कोमल नहाटा के शो "Starry Nights 2.Oh!" में पहुंची थीं। इस चैट शो में करीना ने खुलासा किया कि वो और सैफ दूसरे बच्चे की प्लानिंग कर रहे हैं। करीना की प्रेग्नेंसी पर बेस्ट फ्रेंड अमृता का था ये जवाब...


- 21 महीने के तैमूर इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा मीडिया फ्रेंडली स्टारकिड हैं। ऐसे में जब चैट शो में करीना से दूसरे बच्चे के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि 2 साल बाद वे दूसरे बच्चे की प्लानिंग करेंगी।
- करीना का जवाब सुनकर अमृता अरोड़ा बोलीं, "मैंने करीना को कह दिया है जब वो दोबारा से प्रेग्नेंट होने का फैसला करेंगी तो मुझे बता देना, क्योंकि मैं ये देश छोड़कर चली जाऊंगी।"

- दरअसल प्रेग्नेंसी के दौरान करीना ने सबसे ज्यादा अपनी बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा के साथ वक्त बिताया था। वे तब भी अपने फैशनेबल लुक के लिए भी ट्रेंड सेटर बनी थीं।
- करीना ने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान भी काम जारी रखा, वे सभी महिलाओं के लिए ट्रेंड सेटर बनी थीं। उन्होंने फैशन शो में बेबी बंप के साथ रैंप वॉक भी किया था। बाद में काफी जल्दी वजन घटाकर कई महिलाओं को इंस्पायर किया है।
- बता दें, करीना ने तैमूर को 20 दिसंबर 2016 को जन्म दिया था।

शाहिद से ब्रेकअप के बाद सैफ करीब आईं करीना
- पहले अफेयर, फिर लिव-इन और पांच साल के रिलेशनशिप के बाद करीना-सैफ 2012 में शादी के बंधन में बंधे। एक तरफ करीना जहां बॉलीवुड के सबसे प्रभावशाली कपूर परिवार में जन्मीं, वहीं सैफ रॉयल फैमिली के नवाब मंसूर अली खान पटौदी और शर्मिला टैगोर के बेटे हैं।
- दरअसल 2007 के आसपास शाहिद कपूर से ब्रेकअप होने के बाद करीना कपूर की नजदीकियां सैफ अली खान के साथ बढ़नी शुरू हुई थीं। फिल्म 'ओमकारा' के बहुत कम सीन सैफ और करीना को एक साथ शूट करने थे फिर भी सेट पर दोनों साथ-साथ दिखते थे।
- 'ओमकारा' के बाद सैफ करीना की नजदीकियां यशराज बैनर की फिल्म 'टशन' की शूटिंग के समय दिखी। शूटिंग से वक्त निकालकर दोनों लॉन्ग वॉक पर जाते। दोनों के अफेयर के गॉसिप शुरू हो चुके थे लेकिन दोनों ने इसे कभी नहीं स्वीकारा।

लव जिहाद पर करीना ने दिया था ये जवाब
- लैक्मे फैशन वीक के दौरान सैफ-करीना पहली बार साथ-साथ एक ही गाड़ी से आए। यहां पहली बार सैफ अली खान ने माना कि वह करीना को डेट कर रहे हैं। 2010 में एक बार यह बात चर्चा में आई थी कि सैफ करीना जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। फिर अनौपचारिक खंडन भी आया।
- कुछ संगठनों ने इस शादी को लव जिहाद बताया था। इस पर करीना ने कहा था, "मैं लव में यकीन करती हूं लव जिहाद में नहीं। मुझे लगता है कि प्यार एक ऐसी चीज है, जिसे आप परिभाषित नहीं कर सकते। इसमें एक जुनून, ललक और बहुत सी चीजें होती हैं।"
- "प्यार के बीच कोई मजहब की दीवार नहीं होती। अब अगर एक हिंदू लड़का है और वह किसी मुस्लिम लड़की से प्यार करने लगता है, तो आप उन्हें रोक नहीं सकते। आप प्यार किसी से पूछकर नहीं करते हैं।"

X
Kareena Kapoor revealed in chat show planning second pregnancy: bebo best friend scared by her this decision
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन