प्रदेशों से आने वाले पर सामाजिक स्तर पर बनाए रखें अपनी नजर

Saharsa News - बाहर से आए तो उसे अलग कमरे में रखें प्रधान सचिव एवं डीएम के निर्देश के आलोक में प्रखंड के सभी 14 पंचायतों के...

Mar 27, 2020, 07:46 AM IST
बाहर से आए तो उसे अलग कमरे में रखें


प्रधान सचिव एवं डीएम के निर्देश के आलोक में प्रखंड के सभी 14 पंचायतों के पंचायत प्रतिनिधि, आंगनबाड़ी सेविका, आशा कार्यकर्ता एवं विकास मित्र की बैठक आयोजित की गई। बैठक में प्रभावित देश सहित अन्य प्रदेशों से आने-जाने वाले लोगों पर सामाजिक स्तर पर निगरानी करने की बातें कही गई। साथ ही कहा गया कि जिनके यहां बाहर से कोई व्यक्ति आते हैं तो वैसे व्यक्तियों से दूरी बनाए रखें। आने वाले लोगों की सूचना ग्राम पंचायत के मुखिया को दें। जिसकी सूचना बीडीओ को भेजी जाएगी।

बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि किसी भी परिवार में कोई भी व्यक्ति यदि बाहर से आया है तो उसे अलग कमरे में रखें एवं उनसे दूरी बनाकर रहे। आवश्यकता पड़ने पर ऐसे व्यक्ति को आईसोलेशन केंद्र पर लाएं। जहां उनका उपचार किया जाएगा। खरका तेलवा पंचायत के मुखिया हिरेंद्र प्रसाद गुप्ता, नवहट्टा पूर्वी के मुखिया सरोज प्रताप सिंह, नवहट्टा पश्चिमी के मुखिया बैजनाथ साह, शाहपुर की मुखिया गीता देवी ,कासिमपुर की मुखिया गुंजन देवी, नौला की मुखिया देवकी देवी की अध्यक्षता में कोरोना से बचाव को लेकर पंचायत प्रतिनिधि एवं बुद्धिजीवियों की बैठक संपन्न हुई।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना