अपने स्वार्थ के लिए केजरीवाल ने अन्ना हजारे को भी धोखा दिया: प्रकाश जावड़ेकर

News - अन्ना आंदोलन से जुड़े आम आदमी पार्टी के जल बोर्ड के सचिव करण सिंह, अमित श्रीवास्तव, आप कार्यालय कॉर्डिनेटर पंकज...

Jan 16, 2020, 07:20 AM IST
New Delhi News - kejriwal also cheated anna hazare for his selfishness prakash javadekar
अन्ना आंदोलन से जुड़े आम आदमी पार्टी के जल बोर्ड के सचिव करण सिंह, अमित श्रीवास्तव, आप कार्यालय कॉर्डिनेटर पंकज तोमर, करोल बाग सदर विधानसभा के कॉर्डिनेटर सहित कई आंदोलनकारी बुधवार को केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर की उपस्थिति में भाजपा का दामन थाम लिया। करण सिंह व अमित ने कहा कि हम केजरीवाल के असली चेहरे को जनता के सामने लाएंगे। जावड़ेकर ने कहा कि अन्ना को देश में अगर सबसे ज्यादा किसी ने धोखा दिया है तो वो दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हैं। उन्होंने खुलासा किया कि जब अन्ना अनशन पर थे, उनकी तबियत खराब होती जा रही थी तो अरविंद ने उनका पुतला बनवा लिया, ताकि अन्ना को कुछ हो जाए तो भी आंदोलन समाप्त न हो। उन्होंने नागरिकता कानून पर भी आप को घेेरा।

अन्ना आंदोलन से जुड़े आप के सैकड़ों वॉलेंटियर भाजपा में शामिल

जल बोर्ड के सचिव करण सिंह भी आप में शामिल

जावड़ेकर बोले- सत्ता में आने के बाद केजरीवाल ने गाड़ियां भी लीं बंगले भी

जावड़ेकर कहा कि अन्ना के मूल सिद्धांतों से हटने वाले केजरीवाल ने बच्चों की कसम खाई थी कि कांग्रेस से कोई गठबंधन नहीं करेंगे, लेकिन किया। केजरीवाल कहते थे कि कोई गाड़ी-बंगला और सुरक्षा नहीं लेंगे लेकिन सत्ता में आने के बाद उन्होंने 17 गाड़ियां और 11 बंगले लिया। जावड़ेकर ने कहा कि केजरीवाल उत्तर प्रदेश-बिहार से आए लोगों को घुसपैठिया समझते हैं इसलिए कहते हैं कि सीएए और एनआरसी आएगा तो मनोज तिवारी को दिल्ली से बाहर जाना पड़ेगा।

गोयल बोले- काम का दिखावा कर रही है आप

राज्यसभा सांसद गोयल ने कहा कि दिल्ली सरकार पांच साल तक विकास के नाम पर दिल्ली के लोगों को धोखा देती रही है और मोदी सरकार के प्रति काम न करने देने का दुष्प्रचार करती रही लेकिन जब चुनाव नजदीक आया तो दिल्ली के लोगों को गुमराह करने के लिए काम करने का दिखावा करने लगी।

X
New Delhi News - kejriwal also cheated anna hazare for his selfishness prakash javadekar
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना