Rashi Aur Nidaan

--Advertisement--

मेष से मीन तक, आप किस राशि के स्त्री-पुरुष की ओर होते हैं ज्यादा आकर्षित

राशि के हिसाब से मालूम हो जाता है कौन किससे होता है प्रभावित

Dainik Bhaskar

Jun 03, 2018, 05:39 PM IST
know the nature according to zodiac sign, aries to pisces nature

रिलिजन डेस्क। ज्योतिष में कुल 12 राशियां हैं और इन राशियों के आधार पर किसी भी व्यक्ति के स्वभाव और आदतों के बारे में जानकारी मिल सकती है। राशि के आधार पर ये भी मालूम हो सकता है कि कोई स्त्री-पुरुष किसकी ओर ज्यादा आकर्षित होता है।

यहां जानिए कोलकात की एस्ट्रोलॉजर डॉ. दीक्षा राठी के अनुसार सभी चंद्र राशियों से जुड़ी खास बातें...

मेष राशि

मेष राशि के व्यक्ति कर्क राशि के लोगों की ओर जल्दी आकर्षित होते हैं। कर्क राशि का भावुक स्वभाव मेष राशि के लोगों को पसंद आता है।

वृष राशि

जिन लोगों की राशि वृष है, वे सिंह के लोगों की ओर आकर्षित होते हैं। सिंह राशि आजादी से जीना पसंद करते हैं, यही बात वृष राशि के लोगों को अच्छी लगती है।

मिथुन राशि

मिथुन राशि वाले लोगों का झुकाव मीन राशि की ओर होता है। मीन राशि के लोगों का बोलने का तरीका मिथुन राशि के लोगों को आकर्षित करता है।

कर्क राशि

इस राशि के लोग कुंभ राशि की ओर सम्मोहित होते हैं। कुंभ राशि के लोग हर काम पूरी एकाग्रता से करते हैं और यही बात कर्क राशि के लोगों को पसंद आती है।

सिंह राशि

सिंह राशि के लोग कन्या राशि की ओर आकर्षित होते हैं। कन्या राशि के लोग बहुत ही समझदारी से काम लेते हैं। इस कारण सिंह राशि वाले इन्हें पसंद करते हैं।

कन्या राशि

कन्या राशि के लोगों को तुला राशि वाले ज्यादा पसंद आते हैं। तुला राशि के लोग हर काम बहुत ही व्यवस्थित ढंग से करते हैं। ये बात कन्या राशि के लोगों को अच्छी लगती है।

तुला राशि

तुला राशि वाले लोगों को मकर राशि के लोग आकर्षित करते हैं। मकर राशि के लोग परफेक्ट होते हैं, इस कारण तुला राशि वाले इन्हें पसंद करते हैं।

वृश्चिक राशि

जिन लोगों की राशि वृश्चिक है, वे मिथुन राशि के लोगों को ज्यादा पसंद करते हैं। मिथुन राशि के लोगों का अंदाज वृश्चिक राशि के लोग पसंद करते हैं।

धनु राशि

वृश्चिक राशि के लोग हर काम पूरी ईमानदारी और सही ढंग से करते हैं। ये बात धनु राशि के लोगों को इनकी ओर आकर्षित करती है।

मकर राशि

मकर राशि के लोग सबसे ज्यादा धनु राशि के लोगों की ओर झुकते हैं। धनु राशि वाले हर पल खुश रहते हैं, इस कारण मकर राशि लोग इन्हें ज्यादा पसंद करते हैं।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के लोग हर काम आजादी करना पसंद करते हैं। इस कारण आजादी से जीने वाले वृष राशि के लोग इन्हें ज्यादा पसंद आते हैं।

मीन राशि

मीन राशि के लोगों को मेष राशि वाले ज्यादा पसंद आते हैं। मेष राशि के लोगों का आकर्षक व्यक्तित्व इन्हें आकर्षित करता है।

X
know the nature according to zodiac sign, aries to pisces nature

Related Stories

Click to listen..