--Advertisement--

भारत इंग्लैंड में वर्ल्डकप जीता तो कोहली बिना शर्ट घूमेंगे: गांगुली, विराट का जवाब- पूरी टीम साथ होगी

क्रिकेट इतिहासकार बोरिया मजूमदार की किताब लॉन्च करने के लिए इवेंट में साथ पहुंचे थे गांगुली और कोहली।

Dainik Bhaskar

Apr 07, 2018, 08:52 PM IST
गांगुली ने कहा कि कोहली की टीम का प्रदर्शन काफी अच्छा है और भारत वर्ल्डकप का मजबूत दावेदार है।    -फाइल गांगुली ने कहा कि कोहली की टीम का प्रदर्शन काफी अच्छा है और भारत वर्ल्डकप का मजबूत दावेदार है। -फाइल

नई दिल्ली. भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने उम्मीद जताई है कि अगर भारत इंग्लैंड में खेला जाने वाला 2019 का वर्ल्डकप जीतता है तो टीम के कप्तान विराट कोहली ऑक्सफोर्ड की सड़कों पर बिना शर्ट के घूमेंगे। गांगुली ने कहा, “मैं गारंटी ले सकता हूं, अगर वो (विराट) लॉर्ड्स में वर्ल्डकप फाइनल जीता, तो हमें अपने कैमरे तैयार रखने चाहिए, क्योंकि उसके पास सिक्स पैक ऐब्स हैं। मुझे कोई आश्चर्य नहीं होगा अगर वो ऑक्सफोर्ड की सड़कों पर बिना शर्ट पहने ट्राफी के साथ घूम रहा हो।

विराट ने कहा- 120% यही होगा
- गांगुली विराट के साथ क्रिकेट लेखक बोरिया मजूमदार की किताब ‘इलेवन गॉड्स एंड अ बिलियन इंडियंस’ लॉन्च करने पहुंचे थे। इवेंट के दौरान गांगुली ने कहा, “मैं आपको अभी बता सकता हूं कि इस काम में कौन विराट के पीछे होगा- हार्दिक पांड्या।”
- इस पर विराट ने कहा, “120% यही होगा, लेकिन मुझे नहीं लगता कि ऐसा मैं अकेले करुंगा। मेरे अलावा टीम में कई 6 पैक ऐब्स वाले हैं। हम सब बिना शर्ट के घूम रहे होंगे। हार्दिक पांड्या, जसप्रीत बुमराह और भी कई खिलाड़ी हैं।”


नैटवेस्ट सीरीज जीतने के बाद गांगुली ने भी उतारी शर्ट
- 16 साल पहले भारत ने लंदन के लॉर्ड्स मैदान पर नैटवेस्ट सीरीज का आखिरी मैच जीतकर इंग्लैंड को 3-2 से हरा दिया था। इस मैच को भारत की ऐतिहासिक जीत के साथ कप्तान गांगुली के शर्टलेस होने के लिए भी याद किया जाता है।
- इवेंट में गांगुली ने कहा, “लार्ड्स में सबसे बेहतरीन लम्हा वो था जब मैं अपनी शर्ट उतार रहा था और लक्ष्मण उसे नीचे करने की कोशिश कर रहा था। इसी बीच हरभजन ने पूछा था कि पाजी मैं क्या करूं, तो मैंने कहा तू भी शर्ट उतार।”
- गांगुली ने कहा कि कोहली की टीम में वर्ल्डकप जीतने का दम है, उन्होंने पिछले साल चैंपियंस ट्राफी का फाइनल भी खेला था। टीम के पास कुछ बेहतरीन प्रतिभाएं है। देश उनके जीतने की उम्मीद करता है।

अपने आप को लगातार बदल रहे कोहली
- कोहली की तारीफ करते हुए गांगुली ने कहा, “अगर आप कोहली को देखें तो पता चलेगा कि उसने 2014 में इंग्लैंड में सीरीज हारने के बाद खुद को कितना बदला है। ऑस्ट्रेलिया में मैंने, राहुल ने, सचिन और वीवीएस सबने शतक जमाया है, लेकिन विराट ने वहां जो चार टेस्ट में किया वैसा मैंने कभी देखा ही नहीं। फिटनेस में भी उसका कोई जोड़ नहीं है।

कोहली ने कहा कि शर्ट उतारने में मेरे अलावा हार्दिक पांड्या और जसप्रीत बुमराह भी आगे रहेंगे।     -फाइल कोहली ने कहा कि शर्ट उतारने में मेरे अलावा हार्दिक पांड्या और जसप्रीत बुमराह भी आगे रहेंगे। -फाइल
X
गांगुली ने कहा कि कोहली की टीम का प्रदर्शन काफी अच्छा है और भारत वर्ल्डकप का मजबूत दावेदार है।    -फाइलगांगुली ने कहा कि कोहली की टीम का प्रदर्शन काफी अच्छा है और भारत वर्ल्डकप का मजबूत दावेदार है। -फाइल
कोहली ने कहा कि शर्ट उतारने में मेरे अलावा हार्दिक पांड्या और जसप्रीत बुमराह भी आगे रहेंगे।     -फाइलकोहली ने कहा कि शर्ट उतारने में मेरे अलावा हार्दिक पांड्या और जसप्रीत बुमराह भी आगे रहेंगे। -फाइल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..