बिना जांच मजदूर बंगाल से देवघर गए

Jamtara News - दिन प्रतिदिन नोबेल कोरोना वायरस संक्रमण बढ़ते देखकर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लॉकआउट का घोषणा...

Mar 27, 2020, 07:15 AM IST

दिन प्रतिदिन नोबेल कोरोना वायरस संक्रमण बढ़ते देखकर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लॉकआउट का घोषणा कर दिया गया है। गनीमत है कि समय से पूर्व घोषणा कर दी गई। इस घोषणा को भारत के सभी नागरिक सम्मान के साथ पालन कर रहे हैं। बंगाल से पांच गाड़ी ट्रेकर से मजदूर काम करके अपने घर देवघर के लिए लौट रहे थे। पूछे जाने के क्रम में बताया कि बंगाल के वर्धमान में काम करते थे। वहीं से लौट रहे हैं।

इस मिशन को सफल बनाने के लिए करमाटांड़ में पुलिस प्रशासन के बाल चप्पे-चप्पे तैनात है। प्रशासन द्वारा इस मिशन को सफल बनाने के लिए लोगों को आह्वान कर रही है कि पुलिस प्रशासन फल, सब्जी राशन, दूध, मेडिकल, गैस इत्यादि जगह पर नजर बनाए रखे हैं। सभी को बारी-बारी से समान की खरीदारी करने की बातें कह रहे है। बीते दिन करमाटांड़ बाजार में कुछ सामान की कालाबाजारी का धंधा चल रहा था।

प्रशासन को जानकारी मिलते ही दुकान के अगल-बगल पुलिस प्रशासन के बल तैनात हुए। सरकार द्वारा आदेश किया गया है कि प्रत्येक दिन की तरह सामान्य दर पर राशन बेचे। मेडिकल एवं राशन दुकान में काफी भीड़ देखा गया। लोग बारी-बारी से प्रवेश कर रहे है। फल दुकानदार ने बताया कि प्रत्येक दिन की तरह दुकानदारी नहीं हो रही है। स्टॉक सामान बेचकर दोबारा माल नहीं लाने की बात कहा। उन्होंने यह भी कहा कि लगभग 5000 का सामान खराब हो गया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना