2.50 लाख के गांजा के साथ एक युवक काे लालपुर पुलिस ने पकड़ा

News - सर्कुलर रोड में चेकिंग अभियान चलाकर रविवार की रात पुलिस ने गांजा एक सप्लायर अनिल कुमार राय काे पकड़ा। वह बिहार के...

Nov 11, 2019, 07:25 AM IST
सर्कुलर रोड में चेकिंग अभियान चलाकर रविवार की रात पुलिस ने गांजा एक सप्लायर अनिल कुमार राय काे पकड़ा। वह बिहार के बलिया का रहने वाला है। लालपुर थाना प्रभारी अरविंद कुमार सिंह काे गुप्त सूचना मिली थी कि एक गांजा सप्लायर भारी मात्रा में गांजा लेकर बाइक से काेकर की अाेर जा रहा है। इसी सूचना के अाधार पर लालपुर थानेदार ने सर्कुलर राेड में बाइक की चेकिंग करनी शुरू की। चेकिंग हाेता देख अाराेपी अनिल बाइक माेड़कर भागने का प्रयास किया, लेकिन माैके पर माैजूद पुलिस कर्मियाें ने उसे दाैड़ाकर पकड़ लिया। चेक करने के बाद उसके पास से 8.50 किलाेग्राम गांजा बरामद हुअा। पुलिस ने जब पूछा कि वह गांजा कहां से लाया है अाैर किसके पास ले जा रहा था ताे वह संताेषजनक जबाव नहीं दिया। इसके बाद उसे गिरफ्तार कर थाना लाया गया। थाना में कड़ाई से पूछताछ की गई ताे उसने बताया कि वह पिछले कर्इ माह से गांजा सप्लार्इ का काम करता था। वह बिहार से गांजा लाया था अाैर काेकर में एक व्यक्ति काे सप्लार्इ करने जा रहा था। हालांकि काेकर में वह व्यक्ति काैन है।

टाटीसिल्वे पुलिस ने होरहाप जंगल में अवैध शराब भट्ठी तोड़ी

नामकुम | टाटीसिलवे में पुलिस ने रविवार को होरहाप जंगल के पास पहुंच छापेमारी की। नदी किनारे शराब भट्ठी में शराब निर्माण कर रहे लोग वहां से भाग निकले। पुलिस ने वहां से सात ड्रम जावा महुवा लगभग 50 लीटर देसी शराब को नष्ट कर दिया। बनाए हुए भट्ठी को भी तोड़ डाला। थानेदार विमलनंदन सिन्हा ने कहा कि यह छापेमारी लगातार जारी रहेगी।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना