पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गढ़वा में जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या,दो के खिलाफ केस

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के सोनपुरवा मुहल्ले में शनिवार सुबह छह बजे जमीन काराेबारी राजेश महतो (40) की घर के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है। मृतक की प|ी कुसुम देवी के बयान पर पुलिस ने सोनपुरवा के ही खुरी महतो और पुटी महतो पर केस दर्ज किया है। अपराधियों ने राजेश को कनपट्‌टी और सीने में गोली मारी। एसडीपीओ बहामन टूटी ने कहा कि शहर की नाकेबंदी कर अपराधियों की तलाश की जा रही है। राजेश महतो जमीन खरीद-बिक्री का काम करता था। ट्रैक्टर भी चलवाता था। ऐसे में इन बिंदुओं को ध्यान में रखते हुए छानबीन की जा रही है।

एसडीपीओ के अनुसार, राजेश महतो अपने साथी मनोज गौड़ के साथ बाइक से चाय दुकान गए थे। वहां से लौटने के दौरान घर से 100 मीटर पहले सोनपुरवा चौक पर घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने उन पर फायरिंग कर दी और फरार हो गए। दो गोलियां लगने के कारण उनकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस माैके पर पहुंची और घटना की
जानकारी ली। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए गढ़वा सदर अस्पताल भेज दिया।

एसडीपीओ बहामन टूटी ने बताया कि कि राजेश महतो जमीन खरीद -बिक्री का कारोबार करने के साथ ही साथ भाड़े पर ट्रैक्टर भी चलवाता था। आशंका है कि जमीन के कारोबार में पुरानी रंजिश को लेकर उसकी हत्या की गई हो। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगे। एसडीपीओ ने कहा कि मृतक राजेश महतो से जुड़े सभी पहलुओं पर गहनता से छानबीन की जा रही है। अपराधी किसी भी कीमत पर पुलिस से बच नहीं सकते हैं। शहर में नाकेबंदी कर अपराधियों की धर-पकड़ के लिए गश्ती तेज कर दी गई है।

पुलिस ने जमीन विवाद में हत्या की आशंका जताई

घटना के बाद रोती-बिलखतीं जमीन कारोबारी राजेश महतो की प|ी व रिश्तेदार।
खबरें और भी हैं...