--Advertisement--

तारक मेहता की बबीता जी ने शेयर किया डॉ. हाथी का शूट किया आखिरी सीन

मुनमुन दत्ता ने यह वीडियो क्लिप अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। जिसमें डॉ. हाथी परिचित अंदाज में नजर आ रहे हैं।

Danik Bhaskar | Jul 12, 2018, 05:01 PM IST

टीवी डेस्क. कवि कुमार आजाद ने 7 जुलाई को तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लिए आखिरी बार अपना सीक्वेंस शूट किया था। शो की एक्टर मुनमुन दत्ता यानी बबीता जी ने इंस्टाग्राम पर डॉ. हाथी यानी कवि कुमार आजाद के आखिरी सीन को शेयर किया है। इस वीडियो के साथ बबीता जी ने मैसेज में लिखा है- "यह वही आखिरी सीन है, जिसे हाथी भाई ने हमारे साथ शनिवार को शूट किया था।"

9 जुलाई को हुआ निधन : तारक मेहता शो के डॉ. हाथी का किरदार निभाने वाले कुमार आजाद का निधन हार्टअटैक से हुआ। तबीयत बिगड़ने के कारण वे उस दिन शूट पर भी नहीं गए थे। बाद में उनके निधन की खबर आई।

- कुमार आजाद मुंबई के मीरा रोड क्षेत्र में अपने माता-पिता और भाई-भाभी के साथ रहते थे। कुमार आजाद का अंतिम संस्कार उनके भाई रवि और चाचा ने किया था।

फूड लवर थे आजाद : कुमार आजाद को खाने का बेहद शौक था। उन्होंने इंटरव्यू में इस बात का जिक्र किया था कि सीरियल में काम करने के साथ उनका छोटा सा बिजनेस भी है। ये बिजनेस फूड से ही जुड़ा है। कुसुम रोल्स के नाम से उनकी दो शॉप हैं। इनमें एक मुंबई के मीरा रोड और दूसरी मलाड में है। यहां पर वेज और नॉनवेज दोनों तरह के रोल्स मिलते हैं।

- इन दुकानों में 30 तरह की रोल्स मिलते हैं। 'तारक मेहता...' की टीम के रोशन सिंह सोढ़ी समेत कई मेंबर्स भी यहां आकर रोल्स का लुत्फ ले चुके हैं। इतना ही नहीं, शॉप पर आने वाले कस्टमर्स के साथ कुमार आजाद सेल्फी भी लेते थे।

80 किलाे घटाया था वजन : 2010 में तो उनका चलना फिरना भी मुश्किल हो गया था। ऐसे में एक्टिंग कैसे करते। फिर उन्होंने अपना बैरियाट्रिक सर्जरी करवाकर 80 किलो वजन कम कराया। इसके बाद भी उनका वजन 170 किलो के आसपास था।

- मुंबई के जिस सैफी अस्पताल में उनका ऑपरेशन हुआ वहां के फेमस सर्जन डॉ. मुफजल लकड़ावाला बताते हैं किउन्होंने एक बार मुझसे कहा था कि उनके काम में उनका मोटा रहना जरूरी है, लेकिन उन्हें इस बात की भी जानकारी थी कि उन्हें इससे खतरा है।

यहां देखे डॉ. हाथी का आखिरी वीडियो