पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • अनिता भदेल ने किया सड़कों का लोकार्पण और शिलान्यास

अनिता भदेल ने किया सड़कों का लोकार्पण और शिलान्यास

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
महिला एवं बाल विकास राज्य मंत्री अनिता भदेल ने मंगलवार को वार्ड 25 में 11 लाख रुपए की लागत से खानपुरा अजमेर डेयरी के पास से रैगरों की हताई शिव मंदिर तक डामरी पेवरीकरण सड़क का लोकार्पण किया।

मंत्री भदेल ने कहा कि दक्षिण विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों की शुरुआत हमेशा इस वार्ड से ही हुई है। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र की जनता ने जब-जब विकास कार्यों की मांग की, तब-तब यहां विकास कार्यों की सौगात दी गई। अब सुभाष नगर पानी की टंकी से लेकर सुभाष राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय तक 10 लाख रुपए की लागत से सड़क का उद्‌घाटन करने वाले हैं।

भदेल ने कहा कि 1 करोड़ रुपए की लागत से इस एरिये में स्टील की पाइप लाइन डाली गई है। साथ ही इस क्षेत्र में 18 करोड़ रुपए की लागत से अजमेर डेयरी ओवर ब्रिज का निर्माण कार्य चल रहा है। वार्ड नं 19 में 7 लाख रुपये की लागत से इसाई मोहल्ला से राधा स्वामी सत्संग तक डामर पेवरी करण सड़क का उदघाटन किया गया है। साथ ही वार्ड नं. 17 में 23 लाख रुपए की लागत से फरीदाबाद काॅलोनी से पृथ्वीराज नगर सहित आसपास की सड़कों का शिलान्यास किया गया। कार्यक्रम में मंडल अध्यक्ष सोहन शर्मा, मोईन खान, प्रकाश नौगिया, महादेव रावत, भगवान सिंह रावत, अतीक अहमद खान, बाबू खान, मोईन खान, शंकर सिंह, पार्षद रईस खान, शंकर लाल बोहरा, बिरम सिंह रावत सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे। वार्ड 17 व 19 में उपस्थित मंडल अध्यक्ष मुकेश खींची वार्ड नं. 19 के पार्षद भवानी सिंह जैदिया, मोहन लालवानी, रमेश मारु, गोरधन गुर्जर सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...