पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Amritsar
  • अब एटीपी जारी नहीं कर पाएंगे प्लाट काॅलोनी की एनओसी

अब एटीपी जारी नहीं कर पाएंगे प्लाट-काॅलोनी की एनओसी

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
नगर निगम के म्यूनिसिपल टाउन प्लानिंग (एमटीपी) विभाग की तरफ से बैकडेट में प्लाट को नो ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट (एनओसी) जारी करने के मामले में निगम कमिश्नर ने पिछले एक साल का रिकार्ड तलब किया है। वहीं असिस्टेंट टाउन प्लानर (एटीपी) पर एनओसी जारी करने के लिए रोक लगा दी गई है। इस साल अप्रैल से लेकर अब तक निगम के क्लर्कों/इंस्पेक्टरों को 34 मैन्युअल पेमेंट रसीद बुक्स (जी-8 बुक्स) जारी की गई हैं।

भास्कर

फालोअप

7 दिन पहले गलत जानकारी का सर्टिफिकेट एमटीपी को पकड़वाया : सीनियर डिप्टी मेयर

सीनियर डिप्टी मेयर रमन बख्शी के मुताबिक उन्होंने 7 दिन पहले एमटीपी आईपीएस रंधावा को एक जानकारी सर्टिफिकेट का केस पकड़वाया है। इसमें निगम ने आवेदक को लिखा है कि मिलाप एवेन्यू, घन्नपुर काले टीपी स्कीम-72 का हिस्सा है और वहां एनओसी की जरूरत नहीं है, जबकि मिलाप एवेन्यू टीपी स्कीम का हिस्सा ही नहीं है।

मामले की जांच चल रही है: एमटीपी

सीनियर डिप्टी मेयर रमन बख्शी ने विभाग की तरफ से एक गलत सर्टिफिकेट जारी किए जाने का केस बताया था, जिसकी जांच की जा रही है। -आईपीएस रंधावा, एमटीपी

हमीदपुरा केस पैमेंट रसीद देने वाले क्लर्क ने 17 बुक इश्यू कराई : हमीदपुरा के मामले में बैक डेट में जारी एनओसी की पेमेंट रसीद के नंबर वाली रसीद बुक जिस क्लर्क को जारी हुई थी, उसे इस साल में 17 रसीद बुक्स इश्यू की जा चुकी हैं।

एनओसी जाली या नियमों के उलट, जांच में पता चलेगा: निगम कमिश्नर

प्लाट की एनओसी जाली है या फिर नियमों के उलट जारी की गई है, यह जांच के बाद पता चलेगा। एटीपी अब एनओसी जारी नहीं करेंगे। एक साल का सारा रिकार्ड मंगवाया है। सोनाली गिरि, निगम कमिश्नर

खबरें और भी हैं...