पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Amritsar
  • दो भाइयों काे किडनैप कर एक का मर्डर कर देने वाले 2 हत्यारों को उम्रकैद, 2 महिलाओं को 7 7 साल की कैद

दो भाइयों काे किडनैप कर एक का मर्डर कर देने वाले 2 हत्यारों को उम्रकैद, 2 महिलाओं को 7-7 साल की कैद

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सरबजीत सिंह धालीवाल की अदालत ने मंगलवार को 8 महीने और 8 साल के दो बच्चों को उनकी मां से छीनने और उसमें से बड़े का कत्ल करने व छोटे को बेच देने के मामले में दो महिलाओं समेत 4 लोगों को कैद की सजा सुनाई। 4 दोषियों में से दो पुरुषों मनजिंदर सिंह और हरजिंदर सिंह निवासी रमदास को उम्रकैद तथा बाकी दोनों महिलाओं मनजीत कौर और बीरा निवासी रमदास को 7-7 साल कैद की सजा सुनाई। इसके अलावा मनजिंदर, हरजिंदर और मनजीत कौर को 35-35 हजार और बीरा पर 10 हजार रुपए का जुर्माना भी किया गया। सजा सुनने के बाद दोषी कोर्ट में ही रोड पड़े।

बड़े भाई को गला घोंट मार दिया था, छोटा बाबा के पास से मिला

यह मामला थाना रमदास पुलिस की पुलिस ने बलविंदर सिंह निवासी डेरा बाबा नानक की शिकायत पर दर्ज किया था। उसने बताया था कि उसकी प|ी दो जुलाई 2016 को दोनों बेटों बाज सिंह (8 उम्र साल) और फतेह सिंह (उम्र 8 महीने) को लेकर रमदास दवाई लेने गई थी। वह वापस नहीं लौटी तो उन्होंने उसकी तलाशी की। वह रमदास बस स्टेंड पर जख्मी हालत में मिली। उसने बताया कि उक्त आरोपी उसे मारपीट कर उसके दोनों बच्चों को छीनकर ले गए। पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई। तफ्तीश में पता चला कि आरोपियों ने बड़े बेटे बाज सिंह का गला घोंट कर कत्ल कर दिया है जबकि छोटे बेटे फतेह सिंह आरोपी बीरा ने आगे बाबा कुलदीप सिंह को बेच दिया। पुलिस ने फतेह सिंह को बरामद कर उसकी मां को सौंप दिया था।

बच्चों के पिता बोले-फांसी होनी चाहिए : बच्चे को िपता बलविंदर सिंह ने दोषियों को सुनाई गई सजा से असंतुष्टी जाहिर की। उसने कहा कि दोषियों को मौत की सजा सुनाई जानी चाहिए, क्योंकि उन्होंने मासूम का कत्ल किया है।

खबरें और भी हैं...