• Hindi News
  • National
  • सड़क से उतरने पर पहिया गीली मिट्‌टी में फिसला, पलटा ट्रक, एक की मौत, छह घायल

सड़क से उतरने पर पहिया गीली मिट्‌टी में फिसला, पलटा ट्रक, एक की मौत, छह घायल

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
आष्टा-कन्नौद हाईवे पर सिंगारचोरी गांव के पास बोरवेल मशीन के साथ चलने वाला सपोर्टिंग ट्रक अनियंत्रित होकर पलट कर खेत में गिर गया। इस हादसे में ट्रक में सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। 6 लोग गंभीर घायल हो गए। हादसे के समय वाहन का ड्रायवर मोबाइल पर बात कर रहा था। इसी बीच ट्रक सड़क के नीचे उतरने लगा और गीली मिट्‌टी में चले जाने से पलट गया। सिद्दीकगंज पुलिस मामला कायम कर जांच कर रही है। ट्रक आष्टा की ओर से आ रहा था और इसमें पाइप रखे हुए थे।

एसडीओपी जीपी अग्रवाल ने बताया कि ट्रक पलटकर खेत में जाकर गिरा। इसमें सवार घासई इटारसी निवासी रमेश कोरकू पुत्र अमर सिंह उम्र 45 वर्ष पर लोहे के पाइप गिर गए। इनमें दबने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घासई इटारसी निवासी ओमप्रकाश पुत्र शोभाराम कोरकू, विनोद पुत्र बुद्धू सिंह, कोटीबुला निवासी आकाश पुत्र सुकली, घासाई निवासी सोनू पुत्र रामप्रसाद, अजय पुत्र मोहनदास, रामप्रसाद पुत्र कारू सिंह घायल हो गए।

मोबाइल से कर रहा था बात
ट्रक के केबिन में बैठे कर्मचारियों ने पुलिस को बताया कि ड्रायवर मोबाइल से बात कर रहा था। इस दौरान ट्रक का पहिया कच्ची सड़क के गीले हिस्से में उतर गया जिससे वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया।

ग्रामीण युवकों ने पतरा काटकर निकाला: ट्रक पलटते ही गांव के युवक मदद के लिए पहुंचे। ट्रक के केबिन के पीछे एक केबिन और बना हुआ था। वह ट्रक पलटने से दब गया था। उसमें 6 लोग फंसे हुए थे। सिंगारचोरी के मो. शमीम, मो. जाहिद, रमीजुद्दीन, नईम खां, जाकिर पटेल ने ने केबिन का पतरा काटकर निकाला तथा एक व्यक्ति की उसमें मौत हो गई।

खबरें और भी हैं...