पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • दो बार सचिव रहे सबसे छोटी आयु के पंकज बांसल बने बार एसो. के प्रधान

दो बार सचिव रहे सबसे छोटी आयु के पंकज बांसल बने बार एसो. के प्रधान

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
जिला बार एसोसिएशन के चुनाव में कांटे की टक्कर में एडवोकेट पंकज बांसल ने मौजूदा प्रधान एडवोकेट अभय जिंदल को 28 वोटों से पराजित कर दिया। जिला बार कौंसिल के चुनाव में प्रधान सहित सभी पदों पर नवनियुक्त प्रधान एडवोकेट पंकज बांसल के गुट के प्रत्याशी जीते हैं।

प्रधान पद के लिए कुल 378 वोट गिने गए, जबकि वाइस प्रधान व सचिव के पद के लिए कुल 377 वोट पड़े। इनमें से एक वोट कैंसिल हो गई। लगातार 2 टर्म से सचिव चले आ रहे एडवोकेट पंकज बांसल ने मौजूदा प्रधान अभय जिंदल को कांटे की टक्कर में पराजित किया है। 32 वर्षिय पंकज दो बार सचिव व अब प्रधान का चुनाव जीते है। वह बार के अब तक के सबसे छोटी आयु के प्रधान बने है। लगातार कई साल से सचिव पद के जोर आजमाइश कर रह दर्शन सिंह सिमक पर इस बार वकीलों ने भरोसा जताया है।

उन्होंने पहली बार चुनाव लड़ रहे वनीत गोयल को 39 मतों से पराजित किया है। वाइस प्रधान पद पर मौजूदा संयुक्त सचिव संदीप सनी ने एडवोकेट कर्ण को 61 मतों से हरा कर जीत दर्ज की है।

जीत के उपरांत खुशी का इजहार करते हुए तीनों प्रत्याशी और समर्थक।

किसको कितने वोट मिले
प्रधान

पंकज बांसल : 203

अभय जिंदल : 175

सचिव : दर्शन सिंमक- 208

वनीत कुमार- 169

वाइस प्रधान

संदीप : 219

करण : 158

एडवोकेट सतीश कांसल साथियों केे साथ।

सतीश कांसल 9वीं बार बने संगरूर बार एसो. के प्रधान
भास्कर संवाददाता| संगरूर

एडवोकेट सतीश कांसल जिला बार एसोसिएशन संगरूर के प्रधान बन गए है। जिला बार एसोसिएशन का चुनाव शुक्रवार को सुबह 10 से लेकर शाम 5 बजे तक वोटिंग के जरिए हुआ। 606 मतों में से 567 मत डाले गए। एडवोकेट सतीश कांसल को 311, एडवोकेट अश्वनी चौधरी 235, एडवोकेट बलजीत सिंह कडबल को 19 मत हासिल हुए। इस तरह एडवोकेट सतीश कांसल 76 मतों से विजय रहे। सतीश कांसल 9वीं बार एसोसिएशन के प्रधान बने हैं।

उपप्रधान के लिए गगनदीप सिंह सीबिया को 415 व तरणजोत सिंह को 143 मत मिले। सचिव के लिए कुलबीर सिंह को 308 व परमजीत सिंह मान को 254 मत मिले। ज्वाइंट सचिव के लिए परमिंदर सिंह को 309 व पूजा शर्मा को 255 मत मिले।

खबरें और भी हैं...