पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • आरोप: बिना नशा कोई भी लोगों पर फटाके जलाकर नहीं फेंकता

आरोप: बिना नशा कोई भी लोगों पर फटाके जलाकर नहीं फेंकता

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मेडिकल छात्र यश पाठे को खुदकुशी के लिए उकसाने की मुख्य आरोपी पूर्व विधानसभा सचिव की बेटी श्रुति शर्मा और उसके दोस्त शालीन को शनिवार रात कोतवाली पुलिस की टीम भोपाल लेकर गई। भोपाल में पुलिस यश के साथ हुई मारपीट एवं मामले से जुड़े लोगों से पूछताछ करेगी। वहीं पुलिस द्वारा श्रुति पर ड्रग्स की धाराएं नहीं लगाने पर यश के परिजन ने पुलिस की जांच पर सवाल उठाए हैं।

यश के पिता डॉ. प्रहलाद पाठे ने बताया श्रुति के ड्रग एडिक्ट होने की पुलिस के पास सारी जानकारी है। वहीं श्रुति का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिसमें वह सड़क पर लोगों पर फटाखे जलाकर फेंक रही है। बिना नशे में कोई लोगों पर फटाके जलाकर नहीं फेंकता। पूर्व में गिरफ्तार आरोपी गौरव और आकाश ने भी पुलिस को श्रुति के ड्रग एडिक्ट होने की बात बताई थी। पुलिस भोपाल से श्रुति के मुंह बोले भाई तन्मय और मेडिकल कॉलेज के सीनियर छात्र सम्राट तोमर को बैतूल लेकर आई थी। यहां पुलिस ने दोनाें से पूछताछ की थी। सीनियर छात्र सम्राट तोमर ने पुलिस को बताया था की श्रुति ड्रग्स लेती है। यश को भी श्रुति ने ड्रग्स की लत लगाई थी।

तन्मय ने मारपीट का वीडियो दिया था
यश के परिजनों ने पुलिस को तन्मय और सम्राट और श्रुति के बारे में जानकारी दी थी। तन्मय ने यश के साथ हुई मारपीट के वीडियो बनाने का खुलासा किया था। यश के परिजनों ने बताया तन्मय ने पुलिस को बताया कि श्रुति ने यश के साथ मारपीट का वीडियो बनवाया था। इस वीडियो को दिखाकर मुझे यश के घर फोन करने के लिए कहा था। इस पर मैंने यश के पिता को फोन किया था।

खबरें और भी हैं...