पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Bhagalpur
  • ऐसी हड़बड़ी कि सड़क बननी शुरू हुई नहीं और उद्‌घाटन का लगा दिया शिलापट्ट

ऐसी हड़बड़ी कि सड़क बननी शुरू हुई नहीं और उद्‌घाटन का लगा दिया शिलापट्ट

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भागलपुर|वार्ड 32 के पार्षद हंसल सिंह इन दिनों अजीबोगरीब कारनामा करने में जुटे हैं। तिलकामांझी स्थित लालबाग मोहल्ले में विशाल मेगा मार्ट से मनीष दत्ता के घर के पास तक 6.5 लाख की लागत से सांसद स्थानीय क्षेत्र विकास योजना के तहत सड़क बननी है। यह सड़क आठ वर्षों से जर्जर है। हल्की बारिश में गड्ढे तालाब में बदल जाते हैं। मोहल्ले के लोगों को उधर से गुजरने में परेशानी का सामना करना पड़ता है। सड़क पर कीचड़ जम जाता है। लेकिन पार्षद को सड़क बनाने की जरा भी जल्दी नहीं है, लेकिन उद्घाटन का शिलापट्ट लगाने में उन्होंने कोई देरी नहीं। वहां मोड़ पर ही शिलापट्ट लगवा दिया गया है, जिसमें उद्घाटनकर्ता सांसद शैलेश कुमार उर्फ बुलो मंडल का नाम है। जबकि इस संबंध में जब सांसद से बात की गई तो उन्होंने बताया कि अभी उद्घाटन नहीं किया है। सड़क बेहद खराब है। जल्द काम शुरू होगा।

लालबाग मोहल्ले में लगा उद्‌घाटन का शिलापट्ट। यहां सड़क नहीं बनी है, लेकिन उद्‌घाटनकर्ता के रूप में सांसद का नाम लिखा है।

वार्ड नंबर 32 के पार्षद का अजीबोगरीब कारनामा

हटिया रोड के पास शिलापट्ट में उद्‌घाटन की तिथि नहीं

दूसरी तरफ पार्षद ने हटिया रोड के पास भी एक शिलापट्ट लगवाया है। मुख्यमंत्री नाली-गली पक्कीकरण निश्चय योजना के तहत एग्रीकल्चर ऑफिस हटिया रोड होते हुए बैंक कॉलोनी तक नाले व पुलिया का निर्माण 16.58 लाख से किया गया है। इसका भी शिलापट्ट लगा है और उसमें उद्घाटनकर्ता मेयर सीमा साहा है। जबकि किस तिथि में उद्घाटन हुआ, उसे खाली छोड़ दिया गया है।

हटिया रोड के पास पक्की नाली गली योजना के शिलापट्ट में उद्घाटनकर्ता मेयर सीमा साहा का नाम है, लेकिन किस तिथि को उद्घाटन हुआ यह नहीं लिखा है।

खबरें और भी हैं...