पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • प्रो महिला कबड्डी टीम में चुनी गई भरतपुर की 8 बेटियां, अक्टूबर में शुरू होंगे टूर्नामेंट

प्रो महिला कबड्डी टीम में चुनी गई भरतपुर की 8 बेटियां, अक्टूबर में शुरू होंगे टूर्नामेंट

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
वीर तेजा फाउंडेशन की ओर से प्रदेश के 5 शहरों में 2 से 25 अक्टूबर तक होने वाली प्रो महिला कबड्डी प्राइज मनी प्रतियोगिता के लिए मंगलवार को संभाग की टीम का चयन सिमको स्कूल मैदान पर किया गया। भरतपुर संभाग की टीम में इस प्रतियोगिता के लिए खिलाड़ी रेनू, रुचि चौधरी, निधि गुर्जर, कृष्णा, सपना, श्वेता, खुशी एवं संध्या का चयन निर्णायक मंडल ने किया। निर्णायक मंडल में इंटर नेशनल प्लेयर हीरानंद कटारिया, गिर्राज किशोर शर्मा, आसफर अहमद, रामचंद्र कासना, संभाग प्रभारी कृपाल सिंह ठैनुआ, धर्मवीर रिहाल, जीतू पहलवान शामिल रहे।

चयनित खिलाड़ियों को जयपुर में प्रशिक्षण दिया जाएगा, उसके बाद प्रो कबड्डी प्रतियोगिता में खेलने का मौका मिलेगा। प्रतियोगिता राजस्थान के 5 शहरों जयपुर, अजमेर, उदयपुर, हनुमानगढ़ एवं खाटूश्याम में होगी। जिसमें विजेता टीम को 5 लाख रुपए, उपविजेता को 3 लाख रुपए और बेस्ट रैडर, बेस्ट डिफेंडर एवं सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी को 1 लाख रुपए का नकद पुरस्कार दिया जाएगा।

खेल समाचार

भरतपुर। प्रो कबड्डी की मौजूद चयनित टीम।

तीन दिवसीय निशुल्क क्रिकेट प्रशिक्षण शिविर शुरू

भरतपुर। वीर तेजा फाउंडेशन की ओर से प्रदेश के 5 शहरों में 2 से 25 अक्टूबर तक होने वाली प्रो महिला कबड्डी प्राइज मनी प्रतियोगिता के लिए मंगलवार को संभाग की टीम का चयन सिमको स्कूल मैदान पर किया गया। भरतपुर संभाग की टीम में इस प्रतियोगिता के लिए खिलाड़ी रेनू, रुचि चौधरी, निधि गुर्जर, कृष्णा, सपना, श्वेता, खुशी एवं संध्या का चयन निर्णायक मंडल ने किया। निर्णायक मंडल में इंटर नेशनल प्लेयर हीरानंद कटारिया, गिर्राज किशोर शर्मा, आसफर अहमद, रामचंद्र कासना, संभाग प्रभारी कृपाल सिंह ठैनुआ, धर्मवीर रिहाल, जीतू पहलवान शामिल रहे। चयनित खिलाड़ियों को जयपुर में प्रशिक्षण दिया जाएगा, उसके बाद प्रो कबड्डी प्रतियोगिता में खेलने का मौका मिलेगा। प्रतियोगिता राजस्थान के 5 शहरों जयपुर, अजमेर, उदयपुर, हनुमानगढ़ एवं खाटूश्याम में होगी। जिसमें विजेता टीम को 5 लाख रुपए, उपविजेता को 3 लाख रुपए और बेस्ट रैडर, बेस्ट डिफेंडर एवं सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी को 1 लाख रुपए का नकद पुरस्कार दिया जाएगा।

भरतपुर। निशुल्क क्रिकेट प्रशिक्षण में शामिल क्रिकेट खिलाड़ी।

खबरें और भी हैं...