पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • मॉर्निंग वॉक के लिए निकले रिटायर्ड अफसर का शव विसर्जन घाट पर मिला

मॉर्निंग वॉक के लिए निकले रिटायर्ड अफसर का शव विसर्जन घाट पर मिला

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
आईआईएफएम के सामने बने नेहरू नगर विसर्जन घाट पर पानी में शुक्रवार सुबह कृषि विभाग के रिटायर्ड डायरेक्टर का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला। वे घर से मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे। परिजनों ने सुसाइड या किसी पर संदेह नहीं जताया है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में मौत पानी में डूबने से आई है। उनके शरीर पर किसी तरह के कोई चोट के निशान नहीं मिले हैं। इससे पुलिस इसे हादसा मानकर चल ही है। मकान नंबर- बीएम/172 नेहरू नगर निवासी 74 वर्षीय सीताराम सिंह पिता भगवती प्रसाद कृषि विभाग से डायरेक्टर के पद से रिटायर्ड थे। टीआई कमला नगर आशीष भट्टाचार्य के अनुसार वे रोज की तरह शुक्रवार सुबह करीब साढ़े पांच बजे घर से मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे। सुबह करीब साढ़े आठ बजे डायल-100 पर किसी ने आईआईएफएम के सामने बने मूर्ति विसर्जन घाट पर एक शव होने की सूचना मिली।

कृषि विभाग से डायरेक्टर के पद से रिटायर्ड थे 74 वर्षीय सीताराम सिंह

सीताराम सिंह

नेहरू नगर का मामला, परिजनों को किसी पर नहीं संदेह
संभावना... घाट के किनारे टहलते समय या मछलियों को दाना खिलाने के प्रयास में गिर गए होंगे पानी में
परिजनों की माने तो सीताराम की नजरें कमजोर हो गई थीं। उनकी कमर में भी दर्द रहता था। परिजनों ने उन्हें सुबह घूमने जाने के लिए मना किया था, लेकिन वे नहीं माने। टीआई भट्टाचार्य के अनुसार हो सकता है कि घाट किनारे टहलते या मछलियों को खाना खिलाने के प्रयास में वे गिर गए होंगे। उनके पास से किसी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिलने और परिजनों के किसी तरह की आशंका नहीं जताने के कारण हादसा होने की ज्यादा संभावना है।

परिजन तलाश करते हुए पहुंचे घटनास्थल
सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पानी से बाहर निकाला। इसी दौरान तलाश करते हुए सीताराम के परिजन भी घटनास्थल पर पहुंच गए। घर नहीं पहुंचने के कारण परिजन उनकी तलाश कर रहे थे। शव की शिनाख्त उनके नाती पीयूष ने की। सीताराम मूलत: प्रतापगढ़ यूपी के रहने वाले थे। उनके चार बच्चों में बड़े बेटे अरविंद सिंह की एमपी नगर में ऑटो पार्ट्स की शॉप है, जबकि छोटा बेटा प्रवीण जॉब करता है। दो बेटियों की शादी हो चुकी है।

खबरें और भी हैं...