पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bikaner
  • मेगा ट्रेड फेयर में उमड़ रही खरीददारों की भीड़, फूड और ज्वैलरी के प्रति उत्साह

मेगा ट्रेड फेयर में उमड़ रही खरीददारों की भीड़, फूड और ज्वैलरी के प्रति उत्साह

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
दैनिक भास्कर की ओर से सार्दुल क्लब मैदान में आयोजित मेगा ट्रेड फेयर में लोग सपरिवार आकर खरीददारी कर रहे है। मेला स्थल महिलाओं, पुरुषों और युवाओं के साथ ही बच्चों के लिए भी आकर्षण का केंद्र बन चुका है। मेले में लोग जहां खरीददारी कर रहे है वहीं खाने-पीने के व्यंजनों का भी आनंद ले रहे है। इसके साथ ही बच्चों में झूलों के प्रति विशेष आकर्षण नजर आ रहा है। मेले में बड़ों के लिए किफायती दर पर मिल रहे उत्पादों से खरीददारी की सार्थकता सिद्ध हो रही है वहीं ब्रांडेड उत्पादों के कारण हर आयु वर्ग के लोगों का रुझान मेले की ओर हो रहा है। ट्रेड फेयर में प्रवेश निशुल्क रखा गया है। शनिवार को मेला परिसर में स्थापित गणेश प्रतिमा के समक्ष चैलेंज इंस्टीट्यूट्स के निदेशक अमित पुरोहित तथा बेसिक कॉलेज के निदेशक अमित व्यास ने गणेश पूजन किया।

शाम के समय गजानंद भगवान की पूजा करते बेसिक कॉलेज के निदेशक अमित व्यास व चेलेंज इंस्टीट्यूट के निदेशक अमित पुरोहित व सुनयना पुरोहित।

रेंजर झुला शुरु

मेला परिसर में रेंजर झुला शुरु हो गया है। युवतियों और बच्चों की पहली पंसद बना झुला ढाई सौ फीट ऊंचाई पर ले जाकर वापस नीचे लाता है। यह झुला पहली बार बीकानेर में लगाया गया है।

जमकर हो रही है खरीददारी

मेले में इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम्स, वुडन आइटम, खाद्य उत्पादन, हैंडी क्राफ्ट्स, सौंदर्य उत्पादन, स्टेशनरी, फैशन एंड फुटवीयर, हैंडलूम, फर्नीचर, क्राकरी, आर्टिफिशयल ज्वैलरी, गिफ्ट, हर्बल, कम्प्यूटर और टेक्सटाइल संबंधी उत्पादों की खरीददारी की जा रही है।

खबरें और भी हैं...