पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Chhattisgarh
  • Bilaspur
  • नमाज अदा करने झुका दुकान संचालक, चार लाख रुपयों से भरा बैग उठाकर भाग गया युवक

नमाज अदा करने झुका दुकान संचालक, चार लाख रुपयों से भरा बैग उठाकर भाग गया युवक

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
क्राइम रिपोर्टर | तखतपुर-बिलासपुर

नमाज अदा करने गए खाद दुकान के संचालक का रुपयों से भरा बैग उठाकर युवक भाग गया। बैग मे 4 लाख रुपए रखे हुए थे। बैग ले जाते ही दुकान संचालक ने शोर भी मचाया लेकिन तब तक आरोपी भागने में सफल हो गया। घटना तखतपुर पुलिस थाना क्षेत्र में आने वाले मंडी चौक मस्जिद में मंगलवार की रात 8:30 बजे की है। पुलिस ने आरोपी युवक की पहचान के लिए वहां लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी निकलवाई है। हाजी नदीम अंसारी की खाद की दुकान है। मंडी चौक स्थित मस्जिद में नदीम अंसारी नमाज अदा करने गए थे। बताया गया है कि जैसे ही उन्होंने नमाज अदा करने के लिए अपना सिर झुकाया वैसे ही वहां खड़े एक युवक ने रुपयों से भरा बैग उठाया और भाग निकला। जब नमाज अदा करने के बाद हाजी नदीम ने अपना सिर उठाया तो बगल में रखा बैग गायब था। इसके बाद उन्होंने शोर मचाया तो लोगों का ध्यान उस तरफ गया और बैग की तलाश शुरू कर दी गई। 4 लाख रुपयों से भरा बैग गायब होने की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और आस-पास के लोगों से पूछताछ भी की।

सीसीटीवी कैमरे में कैद चोर।

मस्जिद से खाद दुकान संचालक का रुपयों से भरा बैग उठाकर आरोपी युवक भाग गया है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आस-पास लगे सीसीटीवी से फुटेज निकाले हैं। चेकिंग प्वाइंट भी लगवाए गए हैं। आरोपी युवक की शिनाख्त और उसे पकड़ने के प्रयास जारी हैं। विश्वदीपक त्रिपाठी, एसडीओपी कोटा

चेकिंग प्वाइंट भी लगाए गए हैं

मस्जिद के आस-पास लगे हुए सीसीटीवी के फुटेज भी पुलिस ने देखे हैं। इस फुटेज में एक लड़का जो सफेद शर्ट पहने हुए है नजर आ रहा है। फुटेज में यह भी दिख रहा है कि पहले आरोपी बाथरूम की तरफ गया है और जैसे ही सिर को सजदे के लिए झुकाया वैसे ही उसने झपट्‌टा मारते हुए बैग को उठाया और भाग निकला। आरोपी ने अपनी पहचान छिपाने के लिए मुंह पर हल्के रंग का रूमाल भी बांधा हुअा है। फुटेज के अाधार पर पुलिस युवक की पहचान की कोशिश कर रही है। दूसरी तरफ पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए जगह-जगह चेकिंग प्वाइंट भी लगाए लेकिन आरोपी युवक पकड़ में नहीं आ सका।

पुलिस ने आरोपी की पहचान के लिए वहां सीसीटीवी फुटेज भी निकलवाए हैं

खबरें और भी हैं...