पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • जनप्रतिनिधियों ने किया धोखा: ग्रामीण

जनप्रतिनिधियों ने किया धोखा: ग्रामीण

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मंगलवार को सोहनपुरा गांव के महाकालेश्वर मंदिर के प्रांगण में बैठक आयोजित की गई। जिसमें शंभु सिंह सोलंकी, रणजीत गुर्जर, पूर्व सरपंच हीरालाल रेबारी, केसरीलाल अहीर ने विचार रखे।

उन्होंने कहा कि चुनाव आने पर हैं, लेकिन जनप्रतिनिधियों ने ताकली बांध के डूब क्षेत्र में आने वाले 7 गांवों पर ध्यान नहीं दिया। उन्होंने हमें धोखे में रखा, इसलिए ऐसी स्थिति पैदा हो गई। ऐसे में अब सभी को एकजुट होकर कमर कसनी होगी। वक्ताओं ने कहा कि गांव के मकानों का मुआवजा बहुत ही कम दिया गया। साथ ही प्रधानमंत्री आवास योजना में भी 1 लाख 50 हजार रुपए दिए जा रहे हैं।

चेचट. डूब क्षेत्र के गांवों के लोगों ने बैठक कर रणनीति बनाई।

यह भी कहा बैठक में वक्ताओं ने

सभी ने सर्वसम्मति से निर्णय लिया कि सरकार विकास व गौरव यात्रा निकाल रही है। हम 7 गांव के लोग नारकीय जीवन जीने के लिए मजबूर हैं क्योंकि 10 वर्षों से गांवों में कोई भी विकास का कार्य नहीं हुआ। गांवों में कीचड़ से भरा पड़ा हुआ है। और यहां के युवाओं का संबंध होना दुश्वार हो रहा है। गांवों में कोई भी बेटियां देने को तैयार नहीं है। बैठक में दुर्गा लाल सेन, भैरूसिंह शक्तावत, बृजमोहन बैरागी, रामसिंह बंजारा, धर्मराज गुर्जर,छोटू लाल सेन, मदनलाल अहीर, चरण सिंह, हनुमान सिंह, नानुराम गुर्जर आदि मौजूद रहे। रणजीत गुर्जर ने बताया कि 8 सितंबर को अगली बैठक होगी। जिसमें आगे की रणनीति तैयार की जाएगी।

खबरें और भी हैं...