पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • विधायक कोष से बिशनपुरा स्कूल को मिले दो कक्षा कक्ष

विधायक कोष से बिशनपुरा स्कूल को मिले दो कक्षा कक्ष

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
राउमावि बिशनपुरा में स्थानीय विधायक कोष योजनांतर्गत स्वीकृत राशि से निर्मित 2 कक्षा कक्षों के निर्माण कार्यों का लोकार्पण शुक्रवार को विधायक शंकर शर्मा ने किया।

उन्होंने कहा कि बालिका शिक्षा को बढ़ावा देने व बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान को सफल बनाने का आह्वान किया। सरपंच बब्लू बैरवा के नेतृत्व में लोगों ने विधायक का स्वागत किया गया। इस दौरान जनसुनवाई में विधायक ने लोगों की समस्याओं को सुना तथा अधिकारियों को मौके पर ही निराकरण के निर्देश दिए।

राउप्रावि धर्मपुरा को माध्यमिक स्तर पर क्रमोन्नत किए जाने पर विद्यालय स्टाफ एवं ग्रामीणों ने विधायक शर्मा का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि दौसा में सभी ग्राम पंचायतों पर उच्च माध्यमिक स्तर के विद्यालय हो गए हैं। इसका लाभ ग्रामीण क्षेत्र के बालकों को मिल रहा है। जिला मुख्यालय पर 3 स्नातकोत्तर महाविद्यालय हो गए हैं, जिससे उच्च शिक्षा भी आसानी से सुलभ हो सकेगी। विधायक शर्मा ने राउप्रावि बैरवा ढाणी में चारदीवारी निर्माण कार्य का लोकार्पण किया। ्रइस अवसर पर बृजमोहन गुर्जर, पार्षद प्रहलाद शर्मा, दिनेश शर्मा, सुशील शर्मा, रमसा बृजमोहन गुप्ता, ऋषभ जैन, मोहन शर्मा मौजूद थे।

घोड़ी पर बैठाकर निकाला जुलूस
ग्राम धर्मपुरा में ग्रामीणों ने विधायक को घोड़ी पर बैठाकर गाजेबाजे के साथ विकास यात्रा के रूप में रामावि नव क्रमोन्नत तक ले जाया गया। इस अवसर पर भारी संख्या में ग्रामीण, बालक-बालिकाएं एवं महिलाएं मौजूद थीं।

दौसा. राउमावि बिशनपुरा में कक्षा कक्षों का लोकार्पण करते विधायक शंकर शर्मा।

खबरें और भी हैं...