पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • भीड़ ने किया थाने का गेट बंद, पुलिस ने खदेड़ा

भीड़ ने किया थाने का गेट बंद, पुलिस ने खदेड़ा

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
दौसा ग्रामीण | अपहरण के मामले में सोमवार को कलेक्ट्री चौराहे से दस्तयाब कर महिला को पुलिस नांगल राजावतान थाने लेकर आई। इसकी जानकारी लगते ही मंगलवार सुबह महिला को कोर्ट में पेश करने के विरोध में सैकडो़ लोग जीप जुगाडों में भरकर थाने पहुंचे तथा महिला को सुर्पद करने की मांग की।

थानाधिकारी ने महिला को सीधे ही सुर्पद नहीं कर कोर्ट में पेश करने की बात कही जिससे गुस्साए लोगों नेथाने का मुख्य दरवाजा बंद कर दिया तथा पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर जाम लगाने का प्रयास किया। मामला बढता देख थानाधिकारी ने पुलिस कन्टृोल रूम सूचना देकर अतिरिक्त जाब्ता मंगवाया तथा भारी पुलिस सुरक्षा के बीच महिला को कोर्ट लेकर मजिस्टृेट के समक्ष बयान दर्ज कराकर महिला की इच्छा पर मौसी के सुर्पद कर दिया। नांगल राजावतान थानाधिकारी ने बताया कि अलूदा निवासी रामोतार मीणा ने 4 अगस्त को सोनू जायसवाल के खिलाफ अपनी प|ी के अपहरण कर ले जाने व उसके साथ अनैतिक कार्य करने का मामला दर्ज कराया गया था। सोमवार शाम को मुखबिर की सूचना पर महिला को कलेक्ट्री चौराहे दौसा से दस्तयाब कर थाने लेकर आऐ थे।

जाम लगाने का किया प्रयास

महिला को सुपर्द नहीं करने के विरोध में गुस्साए लोगों ने थाने के बाहर सुबह 9.30 बजे से ही हंगामा करना शुरू कर दिया। सूचना मिलते ही डीएसपी राजेन्द्र त्यागी, रामगढ पचवारा थानाधिकारी रविन्द्र सिंह, कोतवाली सहित आरएसी का जाब्ता पहुंचा। पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों पर हल्का बल प्रयोग कर खदेड़ दिया। महिला को पुलिस कड़ी सुरक्षा में थाने से कोर्ट लेकर रवाना हुए।

पहले भी घर से भाग गई थी

थानाधिकारी ने बताया कि 27 जुलाई को भी महिला घर से भाग गई थी। जिसके बाद पति रामोतार ने थाने पर गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया गया था। पति की रिपोर्ट के बाद महिला को अलवर से दस्तयाब करके 2 अगस्त को एसडीएम के समक्ष पेश करने के बाद महिला ने ससुराल व पीहर नही जाकर अपनी मर्जी से रहने की बात कही थी। जिस पर उसे स्वत्रन्त्र रहने के लिए छोड दिया था। 4 अगस्त को फिर पति ने सोनु जायसवाल के खिलाफ अपनी प|ी का अपहरण व बंधक बनाने का मामला दर्ज कराया गया था।

दौसा. अपहृत युवती को बरामद कर कोर्ट में लाई पुलिस।

खबरें और भी हैं...