विज्ञापन

डेराबस्सी ट्रक यूनियन मामले में रंधावा को मिली स्टे

Dainik Bhaskar

Jun 03, 2018, 02:00 AM IST

Dera Bassi News - डेराबस्सी| मुबारिकपुर ट्रक यूनियन के मामले में नया मोड़ आया है। जब अदालत ने कुलजीत सिंह रंधावा के हक में एसडीएम के...

डेराबस्सी ट्रक यूनियन मामले में रंधावा को मिली स्टे
  • comment
डेराबस्सी| मुबारिकपुर ट्रक यूनियन के मामले में नया मोड़ आया है। जब अदालत ने कुलजीत सिंह रंधावा के हक में एसडीएम के फैसले पर स्टे आॅर्डर जारी कर दिए हैं। यह बात प्रेस कॉन्फ्रेंस में सेशन कोर्ट से हासिल स्टे ऑर्डर की कॉपी दिखाते रंधावा ने कही। उन्होेंने कि वह कोर्ट के निर्देशों से जल्द ही यूनियन का कार्यभार संभालेंगे।

बता दें कि पिछले साल डेराबस्सी ट्रक यूनियन में कुलदीप सिंह रंधावा प्रधान चुने गए थे, परंतु यूनियन के दूसरे ग्रुप ने चमन सैनी की अगुवाई में रंधावा के खिलाफ एसडीएम तक पहुंच की गई थीं और इस चुनाव को गलत करार दिया था। इसके चलते एसडीएम, डेराबस्सी ने हस्तक्षेप करते हुए ट्रक यूनियन के खाते संचालन समेत सभी अधिकार नायब तहसीलदार को दे दिए थे। रंधावा ने इस मामले के खिलाफ अदालत का सहारा लिया और 29 मई 2018 को मोहाली की सत्र अदालत ने रंधावा के हक में एसडीएम के फैसले पर स्टे आॅर्डर जारी कर दिए हैं और बीते समय में हुए लगभग पौने दो करोड़ के घपलों की जांच करवाएंगे। नई बनी सोसायटी के बारे में उन्होंने कहा कि यह गैरकानूनी है और बीते समय में नगर काउंसिल ने यह 10 एकड़ जमीन ट्रक यूनियन को दी थी, न कि सोसायटी को। दूसरी और ट्रक यूनियन में नई बनी सोसायटी के प्रधान चमन सैनी ने कहा कि उन्होंने सरकार की हिदायत अनुसार ही सोसायटी बनाई है और सरकार की हिदायत के अनुसार ही सोसायटी काम कर रही है। चमन सैनी ने कहा कि सरकार द्वारा यूनियनों को खत्म कर दिया गया था इसलिए यह स्टे आॅर्डर से कोई फर्क नहीं पड़ता।

X
डेराबस्सी ट्रक यूनियन मामले में रंधावा को मिली स्टे
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन