• Home
  • Chandigarh Zilla
  • Mohali
  • Dera Bassi
  • मार्केट कमेटी चेयरमैन चांद राणा की समर्थकों समेत कांग्रेस में हुई वापसी
--Advertisement--

मार्केट कमेटी चेयरमैन चांद राणा की समर्थकों समेत कांग्रेस में हुई वापसी

शिरोमणि अकाली दल को सियासी झटका देते हुए पार्टी के जिला उपप्रधान एवं डेराबस्सी मार्केट कमेटी के चेयरमैन चांद...

Danik Bhaskar | Jun 04, 2018, 02:00 AM IST
शिरोमणि अकाली दल को सियासी झटका देते हुए पार्टी के जिला उपप्रधान एवं डेराबस्सी मार्केट कमेटी के चेयरमैन चांद राणा अपने दर्जनों समर्थकों समेत कांग्रेस में घरवापसी कर गए हैं। चांद राणा नंगल से विधायक एवं विधानसभा स्पीकर केपी राणा के जीजा हैं।

मुबारिकपुर रेस्ट हाउस में राहुल कौशिक और संजीव बॉबी के सहयोग से आयोजित समारोह में कांग्रेस के प्रदेश महासचिव दीपइंदर ढिल्लों ने जोरदार स्वागत किया है।

ढिल्लों ने कहा कि जिला परिषद, ब्लॉक समित एवं पंचायती चुनावों से ठीक पहले चांद राणा के कांग्रेस पार्टी में शामिल होने से पार्टी को मजबूती मिलेगी। ढिल्लों ने कहा कि हल्का डेराबस्सी की सड़कों के लिए 55 करोड़ रुपए की राशि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा मंजूर हो चुकी है और जल्द ही सड़कों का निर्माण कार्य युद्ध स्तर पर शुरू हो जाएगा। वह हलके के विकास के लिए कोई भी कसर बाकी नहीं छोड़ेंगे। वहीं, चांद राणा ने कहा कि उनका परिवार कांग्रेसी है, लेकिन वह बहकावे में आकर पार्टी छोड़ने की गलती कर बैठे थे। इस मौके पर पूर्व नगर प्रधान अमृतपाल सिंह, सिटी प्रधान मनोज शर्मा, शशि राणा, यूथ प्रधान गुरजीत सिंह, इकबाल सिंह, रणजीत रेडी, बंटी राणा, स्वर्ण सिंह मावी, मनप्रीत सैदपुरा समेत कांग्रेसी वर्कर व कई लोग उपस्थित थे।

विधानसभा स्पीकर केपी राणा के जीजा हैं चांद, ढिल्लों ने किया स्वागत

डेराबस्सी में चेयरमैन चांद राणा समेत समर्थकों का स्वागत करते ढिल्लों।