• Home
  • Chandigarh Zilla
  • Mohali
  • Dera Bassi
  • डेराबस्सी में कांग्रेसी नेताओं व वर्कर्स ने फूंका मोदी सरकार का पुतला
--Advertisement--

डेराबस्सी में कांग्रेसी नेताओं व वर्कर्स ने फूंका मोदी सरकार का पुतला

केंद्र की मोदी सरकार की लोक विरोधी नीतियों के खिलाफ पंजाब सरकार द्वारा राज्य में लोगों को जागरूक करने के लिए पूरे...

Danik Bhaskar | Jun 17, 2018, 02:00 AM IST
केंद्र की मोदी सरकार की लोक विरोधी नीतियों के खिलाफ पंजाब सरकार द्वारा राज्य में लोगों को जागरूक करने के लिए पूरे पंजाब में मुहिम शुरू की गई है। इसी कड़ी के तहत हल्का डेराबस्सी में यूथ कांग्रेस पंजाब के नेता उदयवीर सिंह ढिल्लों की अगुवाई में मुबारिकपुर में बैठक के बाद मोदी सरकार का पुतला भी फूंका गया।

इस मौके पर यूथ नेता उदयवीर सिंह ढिल्लों ने कहा कि केंद्र सरकार के सभी फैसले लोगों के हित के विपरीत लिए गए हैं। वह चाहे नोटबंदी का फैसला हो या बड़े प्रतिशत में जीएसटी लगाना और साथ ही लोगों को आर्थिक रूप से कमजोर करने के लिए बढ़ती महंगाई हो, सभी फैसले लोक विरोधी ही हैं। उन्होंने कहा कि तेल की बढ़ती कीमतों के कारण महंगाई आम लोगों की कमर तोड़ रही है। पंजाब खेती प्रधान राज्य है और महंगाई बढ़ने से फसलों की लागत बढ़ रही है। केंद्र सरकार फसलों का उचित मूल्य किसानों को नहीं दे रही है। जिस कारण किसानों की हालत दिन प्रतिदिन खराब होती जा रही है।

उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा राज्य के लोगों को केंद्र की जनविरोधी नीतियों से अवगत करवाने के लिए मुहिम शुरू की गई है। जिससे आगामी लोकसभा चुनाव में लोगों को एकजुट करके मोदी सरकार को चलता किया जा सके और लोगों के हित की कांग्रेस पार्टी की सरकार बनाई जा सके।

इस मौके पर भारी संख्या में एकत्र हुए कांग्रेसी नेता, वर्कर और लोगों ने केंद्र की मोदी सरकार का पुतला भी फूंका। इस अवसर पर अन्य के अलावा ब्लॉक प्रधान हरभजन सिंह, इकबाल सिंह डेरा बस्सी, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता राहुल कौशिक, यूथ कांग्रेस के हलका प्रधान गुरजीत सिंह, रणजीत सिंह रेडी, बॉबी मीरपुर, ब्लॉक प्रधान लकी सैनी, चांद राणा, मनप्रीत सैदपुरा, परमदीप सिंह माहणा सदस्य ब्लॉक समिति, बंटी राणा के अलावा भारी संख्या में लोग उपस्थित थे।