पेपर मिल में करंट लगने से इलेक्ट्रीशियन की मौत / पेपर मिल में करंट लगने से इलेक्ट्रीशियन की मौत

Bhaskar News Network

Jun 20, 2018, 02:00 AM IST

Dera Bassi News - रामगढ़ रोड पर विशाल पेपर टेक इंडिया कंपनी में ड्यूटी के दौरान करंट लगने से एक इलेक्ट्रीशियन युवक की मौत हो गई। मृतक...

पेपर मिल में करंट लगने से इलेक्ट्रीशियन की मौत
रामगढ़ रोड पर विशाल पेपर टेक इंडिया कंपनी में ड्यूटी के दौरान करंट लगने से एक इलेक्ट्रीशियन युवक की मौत हो गई। मृतक की शिनाख्त 31 वर्षीय विवेक राजपूत पुत्र मनीष सिंह गांव रामगढ़, जिला पंचकूला के तौर पर हुई है। हालांकि प्रबंधक करंट लगने को मौत की वजह नहीं मान रहे, परंतु पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी है।

विवेक उक्त फैक्ट्री में बतौर इलेक्ट्रीशियन कार्यरत था। वह ड्यूटी क दौरान करीब ढ़ाई बजे बल्ब बदलने के लिए पहली मंजिल पर गया। इस दौरान करंट का जोरदार झटका लगा और वह पीछे को गिर गया जिससे उसके सिर पर गहरी चोट लगी। उसे बेहोशी की हालत में डेराबस्सी के सिविल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत करार दिया। विवेक अपने पीछे विधवा के अलावा चार साल का बेटा व पांच साल की बेटी छोड़ गया है। विवेक मूल रूप से यूपी के जिला बिजनौर के रहने वाला है। पुलिस को कार्रवाई से पहले उसके परिजनों के आने का इंतजार है जबकि फैक्ट्री प्रबंधकों का कहना है कि मौत की वजह करंट लगना नहीं कुछ और है जिसका पोस्टमाॅर्टम में ही सही पता चलेगा।

X
पेपर मिल में करंट लगने से इलेक्ट्रीशियन की मौत
COMMENT