--Advertisement--

लीकेज से फिर धंसी आदर्श नगर में गली नं 4 की रोड

डेराबस्सी के आदर्श नगर की गली नं 4 में सोमवार को हुई बारिश के बाद रोड कई फुट नीचे धंस गई है। रोड के धंसने से यहां...

Danik Bhaskar | Jun 20, 2018, 02:00 AM IST
डेराबस्सी के आदर्श नगर की गली नं 4 में सोमवार को हुई बारिश के बाद रोड कई फुट नीचे धंस गई है। रोड के धंसने से यहां हाईवे से लोगों की वाहनों की एंट्री भी बंद हो गई है। इससे यहां के बाशिंदे व स्थानीय पार्षद एवं पूर्व प्रधान और उपप्रधान भी परेशानी के दौर से गुजर रहे हैं। काउंसिल द्वारा इसकी बार-बार रिपेयर के बावजूद रोड धंसने से लोगों में रोष पाया जा रहा है।

गली वासियों में आरडी शास्त्री, मास्टर हरबंस लाल, काका सिंह, सुरेश कुमार, तरसेम लाल, रणधीर सिंह समेत भारी संख्या में मोहल्ला निवासियों ने रोष प्रकट करते कहा कि यह गली की रोड बारिश में बार-बार धंस रही है। गली में इसी वार्ड के पार्षद एवं पूर्व प्रधान हरजिंदर सिंह रंगी का मकान भी है। जबकि, पूर्व प्रधान एवं मौजूदा पार्षद भूपिंदर सैनी का गली के प्रवेश पर कार्यालय है। इसके बावजूद समस्या का स्थायी समाधान नहीं किया जा रहा है।

इस बारिश में अंडरग्राउंड सीवरेज लाइन में लीकेज व पानी की निकासी बाधित होने से यह गली की रोड फिर खोखली होकर धंस गई है। गली की रोड धंसने से यहां के बाशिंदों को काफी लंबा रास्ता तय करना पड़ता है। गली में उनके वाहनों की आवाजाही भी बाधित हो गई है। लोगों ने गली की रोड को तुरंत रिपेयर की मांग की है। नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी सुखजिंदर सिंह सिद्धू ने बताया कि सीवरेज पाइप के लीकेज होने से जमीन धंस गई है। जमीन के आसपास बैरिकेड लगा दिए गए हैं और सीवरेज बोर्ड को इसकी रिपेयर करने का काम मंगलवार से ही शुरू कर दिया जाएगा। एक दो दिन में रिपेयर का काम मुकम्मल भी कर लिया जाएगा।

डेराबस्सी में बार-बार शिकायत करने पर भी नहीं हुई कार्रवाई

डेराबस्सी में बारिश के कारण धंसी आदर्श नगर गली नंबर 4 की रोड। जिससे लोगों एंट्री हुई बंद।