लीकेज से फिर धंसी आदर्श नगर में गली नं 4 की रोड / लीकेज से फिर धंसी आदर्श नगर में गली नं 4 की रोड

Bhaskar News Network

Jun 20, 2018, 02:00 AM IST

Dera Bassi News - डेराबस्सी के आदर्श नगर की गली नं 4 में सोमवार को हुई बारिश के बाद रोड कई फुट नीचे धंस गई है। रोड के धंसने से यहां...

लीकेज से फिर धंसी आदर्श नगर में गली नं 4 की रोड
डेराबस्सी के आदर्श नगर की गली नं 4 में सोमवार को हुई बारिश के बाद रोड कई फुट नीचे धंस गई है। रोड के धंसने से यहां हाईवे से लोगों की वाहनों की एंट्री भी बंद हो गई है। इससे यहां के बाशिंदे व स्थानीय पार्षद एवं पूर्व प्रधान और उपप्रधान भी परेशानी के दौर से गुजर रहे हैं। काउंसिल द्वारा इसकी बार-बार रिपेयर के बावजूद रोड धंसने से लोगों में रोष पाया जा रहा है।

गली वासियों में आरडी शास्त्री, मास्टर हरबंस लाल, काका सिंह, सुरेश कुमार, तरसेम लाल, रणधीर सिंह समेत भारी संख्या में मोहल्ला निवासियों ने रोष प्रकट करते कहा कि यह गली की रोड बारिश में बार-बार धंस रही है। गली में इसी वार्ड के पार्षद एवं पूर्व प्रधान हरजिंदर सिंह रंगी का मकान भी है। जबकि, पूर्व प्रधान एवं मौजूदा पार्षद भूपिंदर सैनी का गली के प्रवेश पर कार्यालय है। इसके बावजूद समस्या का स्थायी समाधान नहीं किया जा रहा है।

इस बारिश में अंडरग्राउंड सीवरेज लाइन में लीकेज व पानी की निकासी बाधित होने से यह गली की रोड फिर खोखली होकर धंस गई है। गली की रोड धंसने से यहां के बाशिंदों को काफी लंबा रास्ता तय करना पड़ता है। गली में उनके वाहनों की आवाजाही भी बाधित हो गई है। लोगों ने गली की रोड को तुरंत रिपेयर की मांग की है। नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी सुखजिंदर सिंह सिद्धू ने बताया कि सीवरेज पाइप के लीकेज होने से जमीन धंस गई है। जमीन के आसपास बैरिकेड लगा दिए गए हैं और सीवरेज बोर्ड को इसकी रिपेयर करने का काम मंगलवार से ही शुरू कर दिया जाएगा। एक दो दिन में रिपेयर का काम मुकम्मल भी कर लिया जाएगा।

डेराबस्सी में बार-बार शिकायत करने पर भी नहीं हुई कार्रवाई

डेराबस्सी में बारिश के कारण धंसी आदर्श नगर गली नंबर 4 की रोड। जिससे लोगों एंट्री हुई बंद।

X
लीकेज से फिर धंसी आदर्श नगर में गली नं 4 की रोड
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543