Hindi News »Chandigarh Zilla »Mohali »Dera Bassi» पुलिस डिपार्टमेंट ने मनाया इंटरनेशनल एंटी ड्रग्स डे

पुलिस डिपार्टमेंट ने मनाया इंटरनेशनल एंटी ड्रग्स डे

इंटरनेशनल एंटी ड्रग्स व अवैध तस्करी डे के मौके पर सब-डिविजन पुलिस द्वारा एएसपी हरमन हंस के नेतृत्व में हरसुख सेवा...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 28, 2018, 02:00 AM IST

इंटरनेशनल एंटी ड्रग्स व अवैध तस्करी डे के मौके पर सब-डिविजन पुलिस द्वारा एएसपी हरमन हंस के नेतृत्व में हरसुख सेवा सोसायटी के सहयोग से एक सेमिनार का आयोजन किया गया। पंजाब कांग्रेस के प्रदेश महासचिव दीपइंद्र सिंह ढिल्लों व एसडीएम डेराबस्सी परमजीत सिंह ने इस कार्यक्रम में विशेष तौर पर शिरकत की। इस मौके पर पुलिस, स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी, स्टूडेंट्स व इलाके के लोगों को नशा ना करने व इसके खात्मे के लिए शपथ भी दिलाई गई।

वहीं, काग्रेंसी नेता दीपइंद्र सिंह ढिल्लों ने कहा कि नशा एक एेसा दलदल है, जिससे हमारे घर, समाज व देश पर बुरा असर पड़ रहा है। एएसपी हरमन हंस व एसडीएम परमजीत सिंह ने कहा कि आज की नौजवान पीढ़ी नशे जैसी दलदल का शिकार हो रही है और उनक परिवार टूट भी रहे हैं। प्रशासन व पुलिस ने विश्वास दिलवाया कि नशा बेचने वालों की सूचना देने वालों का नाम गुप्त ही रखा जाएगा। हरसुख सेवा सोसायटी के सेवामुक्त सब इंस्पेक्टर मोहन सिंह ने डॉक्यूमेंट्री फिल्म दिखाकर उपस्थित लोगों को नशे की बुराइयों के बारे में विस्तारपूर्वक जानकारी दी। जिसमें नशे की दलदल में फंसे लोगों को बाहर निकलने व बचने के उपायों को डैमों के तौर पर विस्तारपूर्वक दिखाया गया। लालडू़ थाना प्रभारी अमरप्रीत सिंह सहित सब-डिवीजन डेराबस्सी के सभी थानों के प्रभारी, सीनियर काग्रेंसी नेता लालडू़ वासुदेव मदान व इलाका निवासी उपस्थित थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Dera bassi

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×