Hindi News »Chandigarh Zilla »Mohali »Dera Bassi» 14000 नशीली गोलियां ले जाते 3 किए गिरफ्तार

14000 नशीली गोलियां ले जाते 3 किए गिरफ्तार

पुलिस ने नाकाबंदी दौरान कार सवार 3 लड़कों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 14 हजार नशीली टेबलेट्स बरामद की हैं। पुलिस ने...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 13, 2018, 02:00 AM IST

14000 नशीली गोलियां ले जाते 3 किए गिरफ्तार
पुलिस ने नाकाबंदी दौरान कार सवार 3 लड़कों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 14 हजार नशीली टेबलेट्स बरामद की हैं। पुलिस ने उनके खिलाफ एनडीपीसी एकट के तहत केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों को डेराबस्सी कोर्ट में पेश करने पर उनका दो दिन का पुलिस रिमांड हासिल हुआ है। डेराबस्सी के एएसपी हरमन हांस ने बताया कि अंबाला चंडीगढ़ हाइवे पर लैहली चौक पर इंचार्ज फूलचंद ने गुप्त सूचना के आधार पर नाकाबंदी की हुई थी। इस बीच अंबाला की आेर से एक वेंटो कार को रोककर उसकी तलाशी ली गई तो उसमें से माइक्रालिट नामक नशे की प्रतिबंधित 14 हजार गोलियों की खेप बरामद हुई। ये गोलियां अंबाला के निकट गांव जंडली में नशे बेचने वाले सौदागरों से करीब 50 हजार रुपए में खरीदी गई थीं। पकड़े गए युवकों में कार कमलदीप शर्मा निवासी तोगापुर की थी जिसमें कमलदीप के अलावा हरविंदर सिंह उर्फ सोनू और सुनिल कुमार, दोनों निवासी दप्पर भी सवार थे। लालडू के एसएचओ अमरप्रीत सिंह ने बताया कि तीनों का दो दिन का पुलिस रिमांड हासिल हुआ है।

पुलिस की मीटिंग में भी आगे, नशा बेचने में भी..

इस केस में मजेदार बात यह है कि 7 जुलाई को इंचार्ज फूलचंद ने इलाके के केमिस्ट्स की बैठक ली थी और उन्हें नशा बेचने या सप्लाई करने के खिलाफ सख्त शब्दों में चेतावनी दी थी। इस बैठक में दप्पर में केमिस्ट की दुकान करने वाला हरविंदर सिंह सोनू भी शामिल था। बैठक में वह सबसे आगे था। हालांकि सोनू पुलिस के आगे बार बार गर्दन हिलाकर पुलिस निर्देश सबसे ज्यादा समझने और उनपर अमल करने का भरोसा दे रहा था परंतु उसकी तमाम हरकतें दिखावा साबित हुईं। पकड़े तीनों में हरविंदर सोनू ही मुख्यारोपी है जबकि कमलदीप शर्मा उसकी दुकान में काम करता बताया गया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Dera bassi

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×