डेराबस्सी

--Advertisement--

दो शव बरामद: घग्गर नदीं में बनूड़ के नजदीक और जवाहरपुर में मिला शव

बीते 24 घंटों में डेराबस्सी पुलिस थाना क्षेत्र में दो व्यक्तियों के शव बरामद हुए हैं। सोमवार सुबह घग्गर नदी के पानी...

Dainik Bhaskar

Jun 19, 2018, 02:05 AM IST
दो शव बरामद: घग्गर नदीं में बनूड़ के नजदीक और जवाहरपुर में मिला शव
बीते 24 घंटों में डेराबस्सी पुलिस थाना क्षेत्र में दो व्यक्तियों के शव बरामद हुए हैं। सोमवार सुबह घग्गर नदी के पानी में बहकर एक गला सड़क बाकरपुर के समीप छत डैम के पास मिला जबकि एक शव अंबाला चंडीगढ़ हाइवे पर जवाहरपुर के समीप एक गोदाम से मिला। बहकर आए शव की शिनाख्त नहीं हुई जबकि दूसरे शव के परिवार वालों के आने का पुलिस को इंतजार है। जानकारी के मुताबिक एक सड़ा गला शव बनूड़ वियर डैम के नजदीक सुबह तैरता हुआ मिला।

काफी दिन पुराना यह शव गल सड़कर काला पड़ चुका था और घग्गर नदी में बहने से उसकी हालत और खराब हो गई। एसआई गुरसिमरनबीर के अनुसार शव पर पत्तियां, बेल आदि लिपटी हुई थी जिससे लग रहा है कि नदी के ऊपरी इलाके से बहकर आया।

पुलिस ने उसे बोरे में लपेटकर डैम पर रस्सी के सहारे बाहर निकाला। मृतक हरी टीशर्ट व काली कैपरी पहने था। उसने काले रंग का प्लास्टिक का कड़ा पहना है जबकि कमर पर काले रंग का धागा बंधा है। पुलिस के अनुसार शव बारे जानकारी के लिए पुलिस पंचकूला समेत ऊपरी इलाके की पुलिस में गुमशुदगी आदि की रिपोर्ट बारे पता लगा रही है।

गोदाम में पड़ा मिला दूसरा शव एक अन्य शव गांव जवाहरपुर के एक गोदाम के चौकीदार का निकला। 62 साल के श्रीनाथ पुत्र घसीटा राम वासी जिला फैजाबाद, यूपी रविवार की संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी। पुलिस ने उसके परिवार को सूचित किया है। उनके पहुंचने के बाद ही अगली कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल, दोनों शव डेराबस्सी के सिविल अस्पताल की मॉर्चरी में रखवा दिए गए हैं।

X
दो शव बरामद: घग्गर नदीं में बनूड़ के नजदीक और जवाहरपुर में मिला शव
Click to listen..