--Advertisement--

एसटीएफ ने नशा बेचने वाले दो लड़कों को पकड़ा, 120 ग्राम हेरोइन बरामद

Dera Bassi News - मोहाली|स्पेशल टॉस्क फोर्स (एसटीएफ) टीम ने दो लड़कों को हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। दोनों के पास से 120 ग्राम हेरोइन...

Dainik Bhaskar

Jul 04, 2018, 02:05 AM IST
एसटीएफ ने नशा बेचने वाले दो लड़कों को पकड़ा, 120 ग्राम हेरोइन बरामद
मोहाली|स्पेशल टॉस्क फोर्स (एसटीएफ) टीम ने दो लड़कों को हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। दोनों के पास से 120 ग्राम हेरोइन बरामद हुई है। आरोपियों की पहचान साहिल कौशल निवासी फेज-7 व हरजिंदर सिंह उर्फ हन्नी निवासी ऐक्मे हाइट्स छज्जूमाजरा खरड़ के रूप में हुई है। दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा-21, 61, 85 के तहत फेज-4 स्थित एसटीएफ थाने में मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों को मोहाली अदालत में पेशी के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया। एसटीएफ के एसपी रजिंदर सिंह सोहल ने बताया कि एसटीएफ को गुप्त सूचना मिली थी कि दो व्यक्ति फेज-7 के चावला चौक के पास अपने ग्राहकों को हेरोइन की सप्लाई देने के लिए आ रहे हैं।

सीएम के नाम भेजा स्मृति पत्र, वादे याद दिलाने के लिए बादाम भी भेजे

डेराबस्सी|आंगनबाड़ी मुलाजिम यूनियन पंजाब (सीटू) ब्लॉक डेराबस्सी ने जिला प्रधान गुरप्रीत कौर की अगुवाई में सीडीपीओ डेराबस्सी को मुख्यमंत्री पंजाब के लिए स्मृति पत्र सौंपा। स्मृति पत्र के साथ एक बादाम की थैली भी भेजी, ताकि सीएम द्वारा किए वादे उन्हें याद आ जाएं। जिला प्रधान गुरप्रीत कौर ने कहा कि आंगनबाड़ी वर्कर और हेल्पर जायज मांगों के लिए बीते लम्बे समय से संघर्ष करती आ रही हैं। पिछले दिनों 12 जून को विभाग के मंत्री अरुणा चौधरी से हुई मीटिंग के दौरान उन्होंने 17 जुलाई तक मुख्यमंत्री के साथ मीटिंग करवाने का भरोसा दिया था और उससे पहले 3 रिव्यू मीटिंग की जानी थी परंतु अभी तक कोई मीटिंग नहीं की गई। उनकी जायज मांगों के हल के लिए 17 जुलाई को मीटिंग रखी गई है।

X
एसटीएफ ने नशा बेचने वाले दो लड़कों को पकड़ा, 120 ग्राम हेरोइन बरामद
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..