--Advertisement--

एसबीपी होम्स की छठी मंजिल से गिरकर पेंटर की मौत

Dera Bassi News - डेराबस्सी में निर्माणाधीन बहुमंजिला एसबीपी होम्स हाउसिंग प्रोजेक्ट में वीरवार सुबह छठी मंजिल से गिरकर एक युवक...

Dainik Bhaskar

Jun 15, 2018, 02:10 AM IST
एसबीपी होम्स की छठी मंजिल से गिरकर पेंटर की मौत
डेराबस्सी में निर्माणाधीन बहुमंजिला एसबीपी होम्स हाउसिंग प्रोजेक्ट में वीरवार सुबह छठी मंजिल से गिरकर एक युवक की मौत हो गई। युवक की शिनाख्त करीब 20 वर्षीय मारुष पुत्र फारुख के तौर पर हुई है, जो पेशे से पेंटर था। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

जानकारी के मुताबिक हादसा सुबह करीब सवा आठ बजे हुआ। उत्तरप्रदेश में बिजनौर जिले का मारुष प्रोजेक्ट के टावर पर झूला बनाकर पेंट करने की साथियों के साथ तैयारी कर रहा था। दीवार पर चढ़ते ही उसका पैर स्लिप हुआ और वह नीचे जा गिरा। उसके साथियों ने उसे डेराबस्सी के सिविल अस्पताल पहुंचाया, जहां से गंभीर हेड इंजरी के कारण उसे जीएमसीएच, चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया। चंडीगढ़ में उसे डॉक्टर्स ने मृत करार दे दिया। एएसआई गुलशन कुमार के अनुसार पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस को मृतक के घरवालों के आने का इंतजार है जिसके बाद अगली कार्रवाई की जाएगी। पुलिस का कहना है कि घरवालों के आने के बाद पोस्टमॉर्टम और अन्य कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल उनके आने का इंतजार किया जा रहा है।

X
एसबीपी होम्स की छठी मंजिल से गिरकर पेंटर की मौत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..