Hindi News »Chandigarh Zilla »Mohali »Dera Bassi» नेगेटिव न्यूज: िसर्फ वह ही नकारात्मक खबर, जो आपको जानना जरूरी है

नेगेटिव न्यूज: िसर्फ वह ही नकारात्मक खबर, जो आपको जानना जरूरी है

नयागांव पुलिस ने 3 लड़कों को नशे की 150 शीशियां ले जाते गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी भगवंत सिंह रियाड ने बताया कि...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 11, 2018, 03:05 AM IST

नयागांव पुलिस ने 3 लड़कों को नशे की 150 शीशियां ले जाते गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी भगवंत सिंह रियाड ने बताया कि विकास नगर के गेट नंबर-2 के पास रविवार एसआई हरपिन्द्र कुमार और एएसआई जसबीर सिंहव ने टीम के साथ नाका लगाया हुआ था। पुलिस का नाका देख पैदल आ रहे 3 लड़के घबरा गए और वापस लौटने लगे। शक होने पर उन्हें रुकने के लिए बोला तो वह तीनों भागने लगे। नाके पर खड़ी पुलिस टीम ने तीनों लड़कों का पीछा किया और उन्हें पकड़ लिया। उनकी तलाशी ली तो उनके पास से नशीली दवाओं की 150 शीशियां बरामद हुईं। तीनों लड़कों की पहचान मोहसीन खां, मोहीन खां और मोहम्मद आसीफ के रूप मे हुई है। ये तीनों मेरठ उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। पुलिस ने इनको गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है। तीनों को सोमवार कोर्ट में पेश करके रिमांड लिया जाएगा।

आज कोर्ट में किया जाएगा पेश

घरवालों का आरोप- 14 साल की बेटी से मकान मालिक ने किया रेप

क्राइम रिपोर्टर | मोहाली

रेप पीड़ित एक बच्ची का परिवार अपराधी को पकड़वाने के लिए रोज बलौंगी थाने के चक्कर काट रहा है। बलौंगी पुलिस उन्हें तारीख देकर घर वापस भेज देती है। आरोप है कि 14 साल की नाबालिग लड़की से उसके मकान मालिक ने रेप किया। पीड़ित नाबालिग लड़की अपने भाई के साथ किराये के मकान पर रह रही थी। उसके मां-बाप 24 अप्रैल को अपने छोटे बेटे को लेकर बिहार गए हुए थे। लड़की चंडीगढ़ में 9वीं क्लास में पढ़ती है और उसके पिता ऑटो चलाते हैं। मां-बाप के बिहार जाने के बाद मकान मालिक ने लड़की को बहाने से अपने पास बुलाया और अपनी हवस का शिकार बनाया। रेप करने के बाद आरोपी ने लड़की को धमकाया कि जब वह उसे बुलाए तो उसे आना पड़ेगा। नहीं तो वह मोहल्ले में उसकी बदनामी कर देगा। मां-बाप के घर पहुंचने पर इसका खुलासा हुआ और बलौंगी पुलिस ने मकान मालिक अंगद के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। लेकिन 20 दिन गुजर जाने के बाद भी पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई। पीड़ित परिवार का कहना है कि पुलिस बार बार थाने के चक्कर कटवा रही है। उन्होंने बलौंगी पुलिस को चेतावनी दी है कि अगर बुधवार तक पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया तो वह एसएसपी दफ्तर का घेराव करेंगे।

पुलिस आरोपी को नहीं कर रही गिरफ्तार, लगवाए जा रहे थाने के चक्कर

एसएचओ नवीन पाल सिंह ने बताया आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है, लेकिन अभी वह फरार है। तलाश की जा रही है। आरोपी को पकड़ने के लिए उसके पारिवारिक सदस्यों पर भी प्रेशर बनाया जा रहा है। जल्द आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।

घग्गर रेलवे पुल पर लड़के की ट्रेन के नीचे आने से मौत

डेराबस्सी | अंबाला-कालका रेलमार्ग पर घग्गर रेलवे पुल पर बीती रात एक लड़के की ट्रेन के नीचे आने से मौत हो गई। मृतक की आयु करीब 28 साल के करीब है। अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है। रेलवे पुलिस मामले की जांच कर ही है। जानकारी के मुताबिक हादसे की जानकारी रेलवे पुलिस को तड़के साढ़े 3 बजे मिली। घग्गर रेलवे पुल के नजदीक नगला की ओर लड़के का शव ट्रैक किनारे मिला। रेलवे पुलिस ने शव को पोस्टमाॅर्टम से पहले शिनाख्त के लिए 72 घंटों तक डेराबस्सी सिविल अस्पताल में मॉर्चरी में रखवाकर दिया है।

कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत, एक जख्मी

कुराली | पडियाला में सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई। उसका दूसरा साथी घायल हो गया। कुराली-खरड़ रोड पर गांव पडियाला के पास यह हादसा उस समय हुआ जब खरड़ से एक बाइक को कार ने टक्कर मार दी। बाइक सवार बलकार और बलविन्द्र दोनों घायल हो गए। उन्हें सिविल अस्पताल ले जाया गया, लेकिन हालत गंभीर होने के कारण बलकार सिंह को पीजीआई रेफर कर दिया गया जहां उसने दम तोड़ दिया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Dera bassi

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×