--Advertisement--

बैंक कैशियर से स्नैचिंग के तीन आरोपी गिरफ्तार

Dera Bassi News - इंडियन ओवरसीज बैंक की लालड़ू शाखा में तैनात कैशियर से मारपीट कर मोबाइल छीनने के तीनों आरोपियों को पुलिस ने...

Dainik Bhaskar

Jul 02, 2018, 03:10 AM IST
बैंक कैशियर से स्नैचिंग के तीन आरोपी गिरफ्तार
इंडियन ओवरसीज बैंक की लालड़ू शाखा में तैनात कैशियर से मारपीट कर मोबाइल छीनने के तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक गांव खजूरमंडी के निकट लिंक मार्ग पर स्थित टी-पॉइंट पर नाकाबंदी दौरान तीनों युवकों को पकड़ा गया, जिनसे चोरी के 18 मोबाइल फोन और एक मोटरसाइकिल मिला है। आरोपियों को डेराबस्सी कोर्ट में पेश करने पर उनका तीन दिन का पुलिस रिमांड मिला है।

लालडू थाना प्रभारी अमरप्रीत सिंह ने बताया कि दो बाइक्स पर सवार चार युवकों ने रात में सैर कर रहे रिंकू से मारपीट कर उसका मोबाइल छीन लिया था। एएसआई जसविंदर सिंह ने बताया कि शनिवार को नाकाबंदी के दौरान मोटरसाइकल पर आ रहे तीन संदिग्ध युवकों को रोककर तलाशी ली गई।

उनकी पहचान बासमा पटियाला के गुरजोत सिंह उर्फ खालसा, गुरप्रीत सिंह उर्फ प्रीत, दलजीत सिंह उर्फ बंटी के रूप में हुई है। तीनो की उम्र 21 से 23 वर्ष के बीच है, जो आठवीं और दसवीं पास हैं। तीनों की निशानदेही पर चोरीशुदा 18 सेलफोन व एक मोटरसाइकिल बरामद किया गया है। पुलिस ने बताया कि चौथे साथी को भी जल्द ही पकड लिया जाएगा। उसकी तलाश में छापे मारे जा रहे हैं। उसे जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

X
बैंक कैशियर से स्नैचिंग के तीन आरोपी गिरफ्तार
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..