पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • शिक्षा मंत्री देवनानी का स्वागत किया

शिक्षा मंत्री देवनानी का स्वागत किया

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
लक्ष्मणगढ़| शिक्षा मंत्री देवनानी का मंगलवार को लक्ष्मणगढ़ आगमन पर भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से स्वागत किया गया। नेशनल हाईवे पर स्थित एक होटल में शहर मंडल अध्यक्ष मनोज शर्मा की अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने शिक्षा मंत्री वासुदेव देवनानी एवं प्रदेश महामंत्री ब्रह्मदेव कुमावत का स्वागत करते हुए विभिन्न संगठनात्मक मसलों पर चर्चा की। महिला मोर्चा जिला उपाध्यक्ष अलका शर्मा, शहर मोर्चा अध्यक्ष वंदना वर्मा, पार्षद मंगला देवी, सोनिया सोनी आदि ने राजकीय सावित्री बालिका स्कूल में जीव विज्ञान विषय शुरू करने पर मंत्री का आभार व्यक्त किया। अलका शर्मा ने नेछवा की राजकीय भड़ेच स्कूल को क्रमोन्नत करने की मांग जिस पर देवनानी ने शीघ्र ही सकारात्मक कार्रवाई का आश्वासन दिया। इस अवसर पर पूर्व प्रधान डालूराम चाहर, नेता प्रतिपक्ष संपत चेजारा, विजय शर्मा, नवीन कुमावत, प्रकाश पासोरिया, विमल जोशी, किशोर पासोरिया, पवन पारीक, अंकित सुरोलिया, कजोड़मल चंदेल, महेश शर्मा सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

सीओ मूंड को बहाल करने की मांग

दांतारामगढ़| कुचामन सीओ विद्याप्रकाश को बहाल करने की मांग को लेकर वीर तेजा सेना दांतारामगढ़ ने मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम को ज्ञापन दिया। ज्ञापन में आरोप लगाया गया कि एक जाति विशेष को लाभ पहुंचाने के लिए मुख्यमंत्री ने सीओ विद्याप्रकाश मूंड को एपीओ करवा दिया। वीर तेजा सेना दांतारामगढ़ इस फैसले का विरोध करती है। कुचामन सीओ को बहाल नहीं करने पर वीर तेजा सेना ने शक्ति प्रदर्शन की चेतावनी दी है।

मोबाइल टावर लगाने पर किया विरोध



फतेहपुर| कस्बे के वार्ड 19 में बड़ा जैन मंदिर के पास गोविंदम मार्केट में लगाए जा रहे मोबाइल टावर का वार्ड पार्षद सहित अन्य वार्डवासियों ने विरोध जताया तथा एसडीएम को ज्ञापन देकर मोबाइल टावर पर रोक लगाने की मांग की। पार्षद किशेारीलाल के सानिध्य में मोहल्ले वालों ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर जानकारी दी कि मोबाइल टावर से निकलने वाली रेडिएशन से आसपास के लोगों के स्वास्थ्य पर विपरीत असर पड़ेगा। प्रीतम इंदौरिया, प्रमोद निर्मल, रामकरण पीपलवा सहित अनेक मोहल्लेवासियों ने ज्ञापन में भाग लेकर विरोध जताया।

खाचरियावास में छत पर खेल रहा बालक हाइटेंशन लाइन की चपेट में आया

दांतारामगढ़| खाचरियावास में रैगरों के मोहल्ले में मकान की छत पर खेल रहा बालक पास से गुजर रही हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से गंभीर घायल हो गया। उसे यहां सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां से जयपुर रैफर कर दिया। जानकारी के अनुसार लक्की (10) पुत्र नरेंद्र नारोलिया निवासी खाचरियावास अपने मकान की छत पर खेल रहा था। छत के दो फीट की दूरी से गुजर रही 11 हजार केवी हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से उसकेे हाथ व पैर झुलस गए। मकान पर दो दिन पहले ही छत डाली गई है। इसी मकान की पटिट्यां रखते समय भी एक मजदूर करंट की चपेट में आने से गंभीर रूप से झुलस गया था। लोगों ने बताया कि वार्ड के दर्जनों मकानों के ऊपर से हाइटेंशन लाइन गुजर रही है। बार-बार निगम अधिकारियों को अवगत कराने के बावजूद ध्यान नहीं दे रहे।

खबरें और भी हैं...