पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • बिजली कंपनी कार्यालय में हुई चोरी, कैश नहीं मिला तो कैश टेबल ही ले भागे चोर

बिजली कंपनी कार्यालय में हुई चोरी, कैश नहीं मिला तो कैश टेबल ही ले भागे चोर

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
नगर में स्थित बिजली कंपनी कार्यालय में बुधवार-गुरुवार की दरम्यानी रात अज्ञात चारों ने धावा बोल दिया। चोर मुख्य दरवाजे का ताला तोड़कर कार्यालय के अंदर प्रवेश हुए। हालांकि कार्यालय में नगद राशि नहीं होने से ज्यादा नुकसान नहीं हुआ है।

चोरी की जानकारी दूसरे दिन बिजली कंपनी के कर्मचारियों को ऑफिस पहुंचने पर चली। बाद में पुलिस को सूचना दी गई। मिली जानकारी के मुताबिक नगर के टेकापार कालोनी क्षेत्र में स्थित विद्युत मंडल के कार्यालय में चोरों ने रात्रि में घुसकर चोरी का प्रयास किया। नगद रकम की तलाश में चोरों ने कार्यालय में रखा सामान इधर उधर बिखेर दिया। ऑफिस में रखी अलमारी के ताले तोड़कर तलाशी ली पर जब चोरों को कुछ नहीं मिला तो वे कैश जमा करने वाली टेबल अपने साथ ले गए। बाद में दूसरे दिन पुलिस की छानबीन में बीना नदी में डेम किनारे टूटी फूटी अवस्था में टेबल बरामद की गई।

बिजली विभाग के जेई नीरज नामदेव ने बताया कि वे ऑफिस में नगद राशि नहीं था। जिसके चलते चोर अपने साथ कैश जमा करने वाली टेबल साथ ले गए। उन्होंने बताया कि चोरी गई टेबल में भी कुछ नगदी नहीं था, लेकिन चोरों ने खोजबीन के दौरान जरूरी कागजात को नुकसान पहुंचाया है। पुलिस ने चोरी के इस मामले में खोजबीन शुरू कर दी है।

कार्यालय से काफी दूरी पर मिली टेबल।

खबरें और भी हैं...