पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • काफिले के साथ पहुंचे शैलेष पाण्डेय कोटा क्षेत्र से मांगा कांग्रेस का टिकट

काफिले के साथ पहुंचे शैलेष पाण्डेय कोटा क्षेत्र से मांगा कांग्रेस का टिकट

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
कोटा विधानसभा की कांग्रेस से दावेदारी करते हुए शैलेष पाण्डेय ने गाड़ियों के काफिले के साथ मंगलवार को ब्लाॅक कांग्रेस कमेटी में अपना फाॅर्म जमा किया। उनके साथ कोटा, बेलगहना, रतनपुर, खोंगसरा, खोडरी आदि क्षेत्रों से बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता भी थे।

पाण्डेय ने शाम को करीब 5 बजे केडिया काम्पलेक्स में बने कांग्रेस के अस्थायी कार्यालय में आवेदन जमा किया। पाण्डेय के नगर में पहंुचने पर जगह-जगह लोगों ने स्वागत किया। अग्रसेन चौक में मुस्लिम समाज, गांधी चौक में कांग्रेस कार्यकर्ताओं व संजय चौक में महिला कांग्रेस ने पाण्डेय का आतिशबाजी के बीच फूल-माला पहनाकर स्वागत किया। पुराना गौरेला से पदयात्रा करते हुए पाण्डेय ने जनसंपर्क भी किया। फाॅर्म जमा करने के बाद पाण्डेय ने कहा कि यह शक्ति प्रदर्शन नहीं क्षेत्र के लोगों का उनके लिए प्यार और समर्थन है। चूंकि वे इस क्षेत्र में लंबे समय से लोगों के बीच काम करते आएं हैं। इस क्षेत्र में जोगी का प्रभाव होने से इनकार करते हुए कहा कि क्षेत्र की जनता समझदार है। वह हमेशा से कांग्रेस के साथ रही है। कोटा विधानसभा से दावेदारी करने वालों में पाण्डेय सहित कुल 9 लोग शामिल हैं। जबकि मरवाही विधानसभा से एकमात्र प्रमोद परस्ते ने अपनी दावेदारी प्रस्तुत की है।

परिषद के बहाने भाजपाइयों ने किया शैलेष का स्वागत

शैलेष के काफिले के नगर पहुंचने पर पुराना गौरेला में सबसे पहले ब्राह्मण विकास परिषद ने उनका आतिशबाजी और फूल मालाओं के साथ स्वागत किया। इस दौरान उनके स्वागत में वे चेहरे भी नजर आए जो भारतीय जनता युवा मोर्चा के विभिन्न जिम्मेदार पदों पर आसीन हैं।

त्रिलोक ने कहा- हम दावेदार नहीं हकदार हैं

कोटा से पीसीसी प्रवक्ता शैलेष पांडेय ने आवेदन किया।

बिलासपुर विधानसभा से कांग्रेस की टिकट के लिए अशोक अग्रवाल ने फार्म जमा किया।

पीसीसी महामंत्री अटल श्रीवास्तव ने बिलासपुर विधानसभा से आवेदन जमा किया।

कांग्रेस नेता एवं रोटेरियन एसपी चतुर्वेदी ने बिलासपुर से टिकट के लिए फार्म भरा।

बेलतरा| जिला कांग्रेस कमेटी के माध्यम से ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष विधानसभा में कांग्रेस के उम्मीदवारों का आवेदन भरवा रहे हैं। मंगलवार को बेलतरा विधानसभा क्षेत्र से त्रिलोक श्रीवास ने अपनी प|ी स्मृति के साथ बेलतरा से कांग्रेस उम्मीदवार का आवेदन भरा। इस दौरान त्रिलोक ने कहा कि बाकी सब लोग दावेदार होंगे लेकिन हम तो बेलतरा के मूल निवासी हैं इसलिए हकदार हैं। इस दौरान बड़ी संख्या में कांग्रेसी उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...